Upcoming Redmi Note 11 Ultra Phone Review रेड्मी का हाई परफॉरमेंस फ़ोन

दोस्तो रेडमी की तरफ़ से नोट सीरिज के तीन नए स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले हैं पहला स्मार्टफोन होगा रेडमी नोट इलेवन अल्ट्रा दूसरा स्मार्टफोन होगा रेडमी नोट प्रो मेक्स और तीसरा स्मार्टफोन होगा रेडमी नोट इलेवन प्रो। तो दोस्तो अगर आप एक ऑल राउंडर स्मार्टफोन को ढूंढ रहे हैं वो भी अपने लिए तो सबसे पहले जान लेते हैं।

Redmi Note 11 Ultra

स्मार्ट फोन जो कुछ हाईलाइट के बारे में तो यहां पर आपको टू हंड्रेड मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। इससे आप 8K की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। साथ में इस फोन से अब थ्रीडी फोटो और विडियो भी कैप्चर कर सकते हैं। फोन में आपको 6000 mAh की बैटरी मिलेगी और उसी के साथ 65 वॉट का फास्ट चार्जिंग आपको बॉक्सिंग देखने को मिलेगा ।

Redmi Note Max Specification

यहाँ आपको Qualcomm की तरफ़ से नया फीचर प्रोसेसर ऑफर किया गया है जो कि स्नेपड्रैगन का 780 G है जो कि 5G को सपोर्ट करता है तो यहां पर अब हाई ग्राफिक्स वाले गेम को बिना लेगो स्लोडाउन के स्मूथली खेल सकते हो तो दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे Redmi Note 11 Ultra के बारे में। वो भी डीटेल में । ये आर्टिकल कॉन्सेप्ट और पिटीशन पर बेस्ड है।

तो चलिए आर्टिकल को स्टार्ट करते हैं तो दोस्तों स्टार्ट कर लेते ही स्मार्टफोन के कैमरा से तो यहां पर आपको टू हंड्रेड मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा और यहां पर आपको सोनी का लेटेस्ट सेंसर देखने को मिल जाएगा। इससे 8K की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 5MP का थ्रीडी फोटो के लिए दिए गए हैं और दोस्तों पहले आपको बतादू रेडमी ने पहले से बहुत इम्प्रूवमेंट किया है। यहां पर आपको और भी फीचर मिलते हैं जिससे ये कलर पोर्टेट विडियो म्यूजिक जूम डुअल मोड रिकॉर्डिंग और इस फोन से आप थ्रीडी फोटो और विडियो भी कैप्चर कर सकते हैं। बात करते हैं फ्रंट कैमरे की तो यहां पर आपको 64MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें आपको ऑआईस का सपोर्ट मिलेगा और ऑआईएस का मतलब पता ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन जिसमें आप कैमरे की क्लियर्टी काफी अच्छी देखने को मिलती हैं। फ्रंट कैमरा से 4k की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं और बात कर लेते हैं।

Redmi Note Camera Feature

स्मार्टफोन के ओरिजनल परफॉर्मेंस की तो यहां पर आपको क्वॉलकॉम की तरफ से स्नैपड्रैगन का 780G प्रोसेसर मिलता है जो कि 5G को सपोर्ट करता है और ये प्रोसेसर 2.2 गीगा दिया है और यहां पर आपको जो ग्राफिक कार्ड दिए गए वो एन्ड्रेनो दिनों का 642 का दिया गए तो या हाई ग्राफिक्स वाले गेम को बिना लेगो स्लोडाउन किये हुए स्मूदलेस पर खेल सकते हो।

फोन में आपको डेडिकेटेड स्लॉट का सपोर्ट दिया गया है और ये जो फोन के MIUI12 के लेटेस्ट वर्जन से आता है और बात कर लेते हैं स्मार्टफोन के रेम वेरिएंट के बारे में तो यहां पर आपको पहला वेरिएंट जो मिलता है वो 6GB+128GB देखने को मिलता है दूसरा वेरिएंट को 8GB+256GB देखने को मिलता है। इस फोन में आपको एक्सटेंड रैम का सपोर्ट भी दिया गया है और बात चलते ही स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो यहां पर आपको 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस ईथ्री एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है डिस्प्ले की कलर क्वॉलिटी को इम्प्रूव करने के लिए 16.7M, कलर ब्राइटनेस सेक्शन का इस्तेमाल किया गया है। तो डिस्प्ले की ब्राइटनेस कलर्स का पैच देखने को मिलेंगे। अगर आप यूट्यूब नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम देखते हो फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफरेट मिलेगा और साथ में आपको फोन के अंदर इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी देखने को मिल जाएगा और अब बात कर ही स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ के बारे में तो यहां पर आपको 6000 mAh की बिग बैटरी मिलेगी।

Redmi Note Series Upcoming Phone Price and Date

साथ में 65वॉट का फास्ट चार्जिंग आपको बॉक्स के अंदर रखने को मिलेगा और उसी के साथ टाइप सी पोर्ट माइक 3.5 ऑडियो जैक, स्टीरियो स्पीकर इन डॉल्बी का सपोर्ट भी मिल जाएगा। और अब बात कर लेते हैं इस स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में। इस फोन को जो डिजाइन में काफी क्लासी जाकर देखने को मिलता है जो कि दिखने में काफी बढिय़ा लगता है।

Redmi Note 11 Ultra Feature Specification:

·         200MP Triple Rear Camera

·         6000mAh Big Battery

·         6.4 Inch Full HD+3moled Display

·         65W Fast Charging

·         5G with 780G Snapdragon Processor

·         6GB+128GB and 8GB+256GB Two Variants

बैक साइड पर 3 कैमरे दिए गए हैं और निचे की तरफ को रेडमी का ब्रैंडिंग दिया गया है और बेकसाइड पर आपको ग्लास बैक देखने को मिलता है जो कि दिखने में स्मार्टफोन काफी बढ़िया लगता है और बात चलते ही स्मार्टफोन की प्राइसिंग की तो 30 से 40 हज़ार का प्राइस है, बात करते है लॉन्च डेट की तो नवंबर के एड में इस स्मार्टफोन देखने को मिल जाएगा। बात कर लेते हैं आप तो 30 हजार के आसपास क्या क्या मिल जाता है तो यहां पर आपको 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस थ्री एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। इसमें आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मिलेगा। साथ में क्वॉल्कॉम की तरफ़ से स्नैपड्रैगन का 780G मिलता है जो कि 5G VoLTE सपोर्ट करता है। फोन में आपको 6000 mAh का बैटरी मिलता है। 65वॉट का फास्ट चार्जिंग मिलता है फोन 200MP मेगा सिक्स ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है तो दोस्तों रेडमी तरफ़ से कंप्लीट पैकेज बनता काफी बढ़िया फोन है दोस्तों आप कमेंट करके बताये गये 30 से 40 रूपए में स्मार्ट फोन आता है तो आप इसे परचेज करेंगे या नहीं करेंगे कमेंट में बतायेगा । आर्टिकल पढने के लिए धन्यवाद

 Read More: Upcoming Phone Reviews

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने