Blast Offer Amazon - Flipkart eCommerce All Deals 80% to 90% off (by Price Tracker)

online shopping deals 80% से 90% तक कैसे पाए इसकी टिप्स और ट्रिक्स जाने और amazon flipkart धमाका shopping deals का मज़ा ले by price tracker से.

 

80% 90% Discount Deals Tricks

दोस्तों आपने अक्सर देखा होगा मैं अपने वेबसाइट चैनल पर काफ़ी अलग डील्स पोस्ट करता रहता हूँ, वो अमेजॉन फ्लिपकार्ट वगैरा की जब ह्यूज डिस्काउंट मिलता काफ़ी अलग प्राइस डील्स होती है वो और आप सभी इसीलिए काफ़ी ज्यादा पूछते गए कि कैसे ये डील्स मैं फाइंड कर के बताता हूं। जब 80% off 90% off आप आसानी से ले सकते हैं तो इस आर्टिकल के एण्ड में मस्त ट्रिक और बताऊंगा उसको भी जरूर से देखिएगा। लेकिन आपको सभी को फॉलो करना पड़ेगा। एंड वाली मजेदार Amazon Tips and Tricks (by price tracker) है उसको जरूर देख लीजिएगा। अगर दोस्तों कुछ भी पसंद आता है तो सब्सक्राइब करकर जरूर जाइएगा तो चलिए उसको फटाफट शुरू करते हैं तो ज्यादा टाइम आपका वेस्ट नहीं करेंगे सिम्पल लैंग्वेज में आपको सभी टिप्स एंड ट्रिक्स बताऊंगा जिसकी मदद से यहाँ पर आप भी अमेजन फ्लिपकार्ट से भी online shopping में काफी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं। अब देखिए हमारी जितनी भी ओडियन्स है ज्यादतर मोबाइल का यूज करती है मोबाइल से शॉपिंग वगैरह करती हैं और तो यहां पर जितनी भी मैं टिप्स एंड ट्रिक्स बताऊंगा वो आपको मोबाइल में करके दिखाऊंगा। अगर आप डेस्कटॉप या पीसी वगैरह है तो उसमें आसानी रहती है लेकिन अगर आपके पास मोबाइल है तो आप उसमें भी इन ट्रिक्स को बड़ी ही आसानी से फॉलो कर सकते हैं।

How to Get Best Deals on Flipkart, Amazon and Other eCommerce Site
Amazon Flipkart aur Dusre eCommerce se Best Deals Kese Paye

Best Deals Kese on Amazon Flipkart

ट्रिक्स नंबर वन: सबसे पहले तो आपको हमारी डिस्क्रिप्शन लिंक टेलीग्राम चैनल की मिलेगी। वहां पर ज्वाइन होना होगा ऐसा क्यु आपको पता है वहां पर आपको डेली काफ़ी ज्यादा ह्यूज डिस्काउंट डील्स प्रोवाइड करता हूं जिनको आप instantly लूट लेते हैं लेकिन ये लिमिटेड टाइम के लिए वो डील्स आती हैं अगर आपको पसंद आती है तो आप उसको आर्डर कर देते हैं तो इसीलिए वही डील्स पोस्ट करता हूं जिसमें काफ़ी फायदा हो। फालतू डील्स पोस्ट करके आपको इरिटेट नहीं करूंगा। सिर्फ़ जो valuable deals and offers होंगे वही आपको टेलिग्राम पर मिलते हैं तो इसीलिए उसे ज्वाइन करना चाहिए। अब दोस्तों बात करते हैं।  

Telegram Join

दूसरी ट्रिक है के यहां पर ये वाली जो टिप्स है वो ऑनलाइन पर कई बार आपको बताई जा चुकी है प्राइस ट्रैक करके अब प्राइस से कैसे ट्रैक कर सकते है।

इस समय इस प्रोडक्ट की प्राइस ज्यादा है या कम है. या पास्ट में इसकी प्राइस कितनी रही होगी, तो वो हम बड़ी ही आसानी से तय कर सकते हैं। अगर डेस्कटॉप, पीसी वगैरह है तो आप एक्सटेंशन यूज कर सकते हैं।

अपने ब्राउज़र में जाकर अगर वो नहीं है तो प्लेस्टोर पर जाइए और एक एप डाउनलोड कर लीजिए बाय हटके नेम से ये ऐप काफ़ी सिंपल है। बस आपको डाउनलोड कर के रख लेना है और कुछ भी नहीं करना बस डाउनलोड इंस्टॉल करके रख लीजिए। इसके बाद अब ये वर्क कैसे करता है अगर आपको किसी प्रोडक्ट को ओपन करके दिखाता हूं एक डील के बारे में बताता हूँ जिसकी एक प्राइस रेंज की तस्वीर शेयर कर रहा हूँ।

Buy Hatke for Android: Download Link

Buy Hatke for Desktop: Download Link

 


इस तरीके से आप समझ सकते है की किसी प्रोडक्ट की प्राइस ड्राप और हाई प्राइस को कैसे ट्रैक किया जाता है। इस ऐप के जरिये आपको इस प्रोडक्ट के लिंक को शेयर बटन के द्वारा शेयर करना होता है। तब वह पर एक बटन मिल जायेगा प्राइस ट्रैकर असिस्टेंस का आपको ऊपर क्लिक कर देना है। आप इस एप को डाउनलोड करके रखना होगा अपने फोन में और जब भी आप price tracker करते हो किसी प्रोडक्ट का तो उसको शेयर की जगह एक बटन आता है फेसबुक, व्हाट्सअप का उसके आगे Price Tracker Assistance का लिंक बटन आता है। उस लिंक पर क्लिक करना होगा, वही पर एक ग्राफ ऊपर ओपन हो जायेगा। वही से आपको पता चल जायेगा की किस प्रोडक्ट की पास्ट में कितनी low price deals गयी है। और आपको इससे पता चल जायेगा दोस्तों इस प्रोडक्ट को लेना है या नहीं। यहाँ पर इस ज़ेब्रोनिक के स्पीकर की कीमत अभी तक की lowest price थी जो की पहले प्राइस ट्रैक से पता चली थी की इस की कीमत 1000+ ही थी। तो ये एक loot deal है। इस तरीके से आप इस deal को track कर सकते है।

नोट: कभी कभी ये ट्रैकर वर्क नहीं करता 90% ये वर्क करता है।

आगे वाले ट्रिक्स को और फॉलो कीजिएगा जिससे ये आपको और एक्युरेसी मिलेगी। तीसरी ट्रिक के बारे में हम बात कर लेते हैं ये सेलर के ऊपर है। यहां पर आपने देखा होगा जो भी प्रोडक्ट लेते होंगे वो जनरली वो प्राइम मेम्बर का होता होगा। जेसे मेने इस स्पीकर का देखा था जो की एक प्राइम मेम्बर सेलर का था। कभी कभी ऐसा भी होता है की कई सेलर ऐसे प्रोडक्ट को कम कीमत पर भी दे रहे होते है जो की प्राइम सेलर नहीं होते है। तो हमें उन सेलर्स के थ्रू भी कभी कभी purchase कर लेना चाहिए क्योंकि वो भी हमें काफी बढ़िया डील प्रोवाइड कर देते हैं। ऐसा करना भी काफी सिंपल है।

जब भी आप किसी प्रोडक्ट के पेज पर पहुच जाते है तो उस पेज को स्लाइड करते हुए निचे आना होता है, वहा पर other seller का आप्शन भी होता है। आपको सिर्फ other seller पर क्लिक करना होता है। अब यहाँ पर सभी सेलर आ जायेंगे नॉन प्राइम सेलर और प्राइम सेलर भी, कभी कभी प्राइम सेलर भी उस प्रोडक्ट को कम कीमत पर भी बेच देते।

नोट: सेलर रेटिंग जरूर देखे क्यों की कुछ सेलर फ्रॉड भी करते रहते। इसलिए सेलर रेटिंग और रिव्यु जरूर पढ़े।

Hidden Tricks for eCommerce Amazon Flipkart
तीसरी ट्रिक्स फॉर फ्री डिलीवरी के लिए: अगर आपके पास प्राइम मेम्बरशिप नहीं है तो 40Rs का चार्ज लग जाता है अमेज़न पर भी और फ्लिप्कार्ट पर भी। अगर आपको डिलिवरी फीस फ्री करनी है। अगर आप प्राइम मेंबर नहीं है तो भी बड़ी ही आसानी से एक ट्रिक से कर सकते हैं। ये ट्रिक तभी बताएँगे जब आप कमेंट के द्वारा पूछेंगे।

ट्रिक्स 4 Price Comparisons:  प्राइस कोम्परिजन से आपको पता लगेगा की किसी प्रोडक्ट की अमेज़न, फ्लिप्कार्ट या अन्य साईट पर क्या-क्या कीमत है।

जैसे की इसी ज़ेब्रोनिक प्रोडक्ट की कीमत आप देखेंगे की अमेज़न पर 699 की है तो इसके टाइटल को कॉपी करेंगे और इसे फ्लिप्कार्ट पर सर्च करेंगे। तो इसकी कीमत 1000 रूपए दिखाई दे रही थी। इससे पता चलता है की अमेज़न पर इस प्रोडक्ट की कीमत फ्लिप्कार्ट से कम कीमत पर मिल रही है। तो है न दोस्तों बहुत काम की ऐप।

अब कंपेरिजन भी करिएगा तो ये ऑफर में आइडिया हो जाएगा कि रेगुलर डील्स पोस्ट से तो आपको आइडिया हो जायेगा कि ये जो डील सस्ती है कि नहीं है तो इसी टाइप से अगर आप किसी भी प्रोडक्ट को देखने जाएंगे तो कंपेयर जरुर से कर लीजिएगा।

ट्रिक्स 5 & 6: अब उस पर अगली जो मैं दो टिप्स आपको बताऊंगा ये ही दो मेन टिप्स है आप इनको फॉलो कीजिएगा, आपको अपने अमेजॉन डॉट इन की वेबसाइट पर आपको यूज करना है ऐप में ये ज्यादा वर्क नहीं करेगी। इसलिए आप वेबसाइट का ही यूज ज्यादा सरल रहेगा।

इसकी वेबसाइट पर जाओ तो डेस्कटॉप मोड जरूर लगा लिजिएगा। अगर मोबाइल पर वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हो तो।

अमेजन जो डेली किसी न किसी प्रोडक्ट पर अच्छा डील दे देता है लाइटिंग डील्स देता है तो हमें वो कैसे loot करना है आपको बस करना है वो सर्च के साइड में केटेगिरी वाला ऑप्शन आता है उसको क्लिक करना होगा और भी सारी कैटेगरी जारी होंगी। आपको जो भी प्रोडक्ट लेना है उसकी केटेगरी को सेलेक्ट करनी होगी उसी प्रोडक्ट की। मैं अपने कम्प्यूटर एण्ड एसेसरीज में दिखा देता हूं। मैं उसको सलेक्ट करता हूं तो कम्प्यूटर एण्ड एसेसरीज के जितने भी कैटेगरी के प्रोडक्ट हैं वो सब ओपन हो जाएंगे। अब सबसे पहले तो वहां पर आपको फिल्टर में जाना है। फ़िल्टर में साइड पर आप्शन आएगा आपको प्राइम इनेबल कर लेना है, प्राइम को इनेबल करने के बाद उसके निचे एक और आप्शन आ रहा होता है today’s deal का तो उसे भी इनेबल कर देना होगा।



ये करते ही अमेज़न इस केटेगरी (कम्प्यूटर एण्ड एसेसरीज) जो-जो best deals है वो आपके सामने आ जाएगी। इनको भी extra work ऊपर वाला ट्रैक करके भी देख लिजिएगा और compare price के साथ तो और ज्यादा फायदा हो जायेगा।

अब में आपको मैं ट्रिक बता रहा हूँ जो की एक hidden trick है, ये सबसे best trick है amazon से 80% से 90% तक डिस्काउंट ले सकते है। इसके लिए आपको इसी ऐप से फ़िल्टर करना होगा जिससे आपको 80 से 90% तक डिस्काउंट मिल सके। अब आपको क्या करना होगा जैसे पहले ही आपने फ़िल्टर किया था वेसे ही फ़िल्टर करोगे तो आपको नॉर्मली 10%, 20% या maximum 50% तक डिस्काउंट मिलता है। अब आपको क्या करना है, जिस deal को आपको buy करना है उसके url को कॉपी करना होगा और उससे हम थोडा छेड़छाड़ करेंगे। कॉपी किये हुए लिंक में थोडा edit करना होगा, उस लिंक के url में लोग end के word होते है उस में ही ये शब्द &pct-off=70-99 बस इन शब्दों को लास्ट में add करना है इसप्रकार 70% से 99% तक जितनी भी ऑफर डिस्काउंट होगी आपके सामने आ जाएगी।

अब फिर से आप प्राइस ट्रैकर से प्राइस ट्रक कर सकते है, ताकि आपको सही से उसकी और कीमत का पता चल जाएगी की कहा पर इसकी कम कीमत है। तो दोस्तों आज के लिए इतना ही आगे बने रहने के लिए जुड़े रहे हमसे और like एंड comment जरूर करे।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने