India ka PUBG, Battlegrounds Mobile India Game (बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को प्ले-स्टोर से डाउनलोड)

PUBG के चाहने वालो के लिए अच्छी खबर है, बैटलग्राउंड मोबाइल  इंडिया गेम को अब भारत में लांच किया जा चूका है।  जेसा की आप लोगो को पता है की प्री-रजिस्टर्ड उपभोक्ताओ के लिए इसका बीटा वेर्जन रिलीज़ किया गया था, लेकिन अब बैटलग्राउंड मोबाइल  इंडिया गेम को प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। फ़िलहाल एप्पल के आइओएस यूजर्स को थोडा इन्तेज़ार करना होगा। गेम को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टोन ने गेम से जुडी जानकारियों को फेसबुक पर साझा किया है। 
India ka PUBG, Battlegrounds Mobile India Game


नए उपभोक्ता इसको प्ले-स्टोर से तुरंत डाउनलोड कर सकते है, और यदि आप प्री-रजिस्टर्ड है तो प्ले-स्टोर से सिर्फ अपडेट करे।  अगर आप थर्ड पार्टी वेब या फिर apk बैटलग्राउंड मोबाइल  इंडिया गेम को डाउनलोड कर रहे है तो कंपनी ने साफ़तौर से मना किया है।  battle grounds Mobile India Game खेलने वालो को रिवॉर्ड भी दिया जायेगा और वो सिर्फ 19 अगस्त तक ही उपलब्ध रहेगा. ख़ास बात ये है, की battle grounds Mobile India Game otp द्वारा लॉग इन किया जाता है. ये गेम लगभग पुराने india ka pubg जेसा ही है। 

जिन मोबाइल फ़ोन को सपोर्ट करता है वो निम्नप्रकार है:-
battle grounds Mobile India Game के बीटा वर्जन की तो डाउनलोड फाइल size 721MB की थी, जिन-जिन मोबाइल फ़ोन को ये गेम सपोर्ट करता है, उनके बारे में Krafton ने पहले ही बता दिया है। 
फ़िलहाल, ये 2GB रैम वाले एंड्राइड वर्जन जो 5.1.1 या इससे ऊपर वाले वर्जन को सपोर्ट करता है. इस गेम का मज़ा लेने के लिए 2GB या इससे ऊपर के मोबाइल का इस्तेमाल करना होगा,  जो लगभग 15000 से 20000 रूपए की रेंज में आते है.

आपका डेटा होगा बिलकुल सुरक्षित:-
Krafton, ने साफतौर से कहा है की डाटा प्राइवेसी और डाटा सिक्यूरिटी कंपनी की रहेगी पहली प्राथमिकता और वो इसके लिए प्रतिबद्ध रहेगी। 
चुकी आप सभी को पता है, भारत सरकार ने पूर्व में चाइना के बहुत से एप्स को रिमूव कर दिया था।  इसलिए कंपनी डाटा प्राइवेसी और डाटा सिक्यूरिटी  से जुडी कोई भी गलती नहीं करना चाहती. वो बहुत सी कंपनियों के साथ मिल कर इसपर काम कर रही है. ताकि भारत सरकार के नियमो की पलना कर सके। 

tag: new pubg, india ka pubg, bharat ka pubg, launch date of pubg, pubg download.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ