BSNL का धासू प्लान 100GB डाटा अनलिमिटेड कॉल 2 महिना

BSNL भारत संचार निगम लिमिटेड आज सभी भारतीय टेलिकॉम कंपनियों के मुकाबले में सबसे सस्ते रिचार्ज दे रहा है, फर्क इतना है की बीएसएनएल अभी तक केवल 3G सुविधा ही दे पा रही है. कई सर्किल में इसकी सेवाए अच्छी नहीं है. जिसकी वजह से ही लोग अन्य टेलिकॉम कंपनियों के रूख करते है. फ़िलहाल BSNL 4G पुरे भारत में लांच नहीं हुआ है, लेकिन लोगो की बीएसएनएल 4G रिचार्ज plan अभी से ही चर्चा में है. लोग इन्तेजार में है की कब बीएसएनएल भी अपनी 4G सेवाए देगा. क्यों की बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान औरों के मुकाबले में सस्ते होते है.

BSNL 100GB Unlimited Internet Plan

100GB वाला बीएसएनएल का धासू रिचार्ज प्लान:

BSNL का धासू प्लान आ गया है जो 447 रूपए में दे रहा है 100जीबी इन्टरनेट डाटा 60 दिनों के लिए. ये प्लान बीएसएनएल का सबसे किफायती प्लान है जो इस कोरोनाकाल में सबसे टॉप पर है. इस प्लान के अंतर्गत 100 इन्टरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग सभी नेटवर्क पर दिया जा रहा है, साथ में 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे. इस प्लान के तहत फ्री EROS NOW का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

जिओ का 447 रूपए का रिचार्ज प्लान:

जिओ के 447 रूपए के प्लान में वैधता तो 60 दिन की ही है, परन्तु इसमें डाटा केवल 50GB ही दिया जा रहा है, कालिंग और SMS की सुविधा बीएसएनएल की तरह ही है. फर्क ये है की जिओ के अंतर्गत जिओ एप्स की फ्री सुविधाए अतिरिक्त दी जा रही है.

वोडाफोन आइडिया का 447 रूपए का रिचार्ज प्लान:

वोडाफोन आइडिया VI का प्लान भी लगभग जिओ के प्लान के समक्षं ही है. इस प्लान में भी 60 दिनों की वैधता दी जा रही है, और 50GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग और 100SMS और फ्री VI एप्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

एयरटेल का 456 रूपए का रिचार्ज प्लान:

एयरटेल जहा 456 रूपए का रिचार्ज प्लान के साथ उपरोक्त सुविधाए दे रहा. इस प्लान में भी 60 दिनों की वैधता दी जा रही है, और 50GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग और 100SMS प्रतिदिन मिलेगा.

 

 

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने