Six Best Alternative of Xender and Share it

Best Alternative of Xender and Share it in 2020

Xender and Share it Alternatives
Alternative of Xender and Share it


आज xender alternative का सबसे अच्छा विकल्प है और इसे आपके लिए लाया गया है।
भारत के इंटरनेट उपयोगकर्ता करोड़ों में हैं, और आज, जब हमने भारत में 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है, हर कोई अपने विकल्प की तलाश कर रहा है, इसलिए हम आपके लिए लाए हैं सबसे अच्छा और सबसे सुरक्षित फ़ाइल ट्रांसफर ऐप और सॉफ्टवेयर, जो आज का सबसे अच्छा है समय है, तो आइए जानते हैं उनके नाम और जानकारी।

Jioswitch App

यह भारत का सबसे अच्छा और भारतीयों की पहली पसंद माना जाता है। JioSwitch Reliance कंपनी का एक ऐप है और Reliance ने सबसे पहले Digital India को बढ़ावा दिया है। इस ऐप की मदद से आप किसी भी डेटा को एंड्रॉइड, टैबलेट या आईओएस स्मार्टफोन में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके लिए कोई फ़ाइल आकार सीमा नहीं है। अपने वीडियो, संगीत, फ़ोटो और दस्तावेज़ तेज़ी से भेजें। और इसके लिए किसी इंटरनेट प्लान की जरूरत नहीं होगी। आज के समय में Jio Switch Share It और Xender के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

firefox send

इस सॉफ्टवेयर के माध्यम से, आप अपने डेटा को ब्राउज़र के माध्यम से कहीं भी और आसानी से और सुरक्षित रूप से 1 जीबी तक फाइल भेज सकते हैं। इसके लिए इंटरनेट की भी जरूरत होती है, लेकिन यह शेयर इट और एक्सेंडर के लिए भी एक अच्छा विकल्प है।

AirDroid

इस ऐप के माध्यम से , आप विंडोज या मैक और वेब पर किसी भी एंड्रॉइड, टैबलेट फोन के डेटा तक पंहुचा सकते हैं।

Send Anywhere

इस ऐप के जरिए आप पीयर टू पीयर डिजिटल ट्रांसफर कर सकते हैं। और वह भी वास्तविक समय में। इसके लिए आपको किसी क्लाउड स्टोरेज की भी आवश्यकता नहीं है।

WeTransfer

इस सॉफ्टवेयर की मदद से आपने सभी फाइलों को बढ़ा दिया। चाहे वह किसी भी प्रकार की फाइल हो, जैसे कि प्रेजेंटेशन फाइल, फोटो, वीडियो फाइल, म्यूजिक और डॉक्यूमेंट्स फाइल। आप किसी को भी कुछ भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

HFS (Http File Server)

आप HFS या HTTP फ़ाइल सर्वर से कोई भी फाइल भेज और प्राप्त कर सकते हैं। यह आज के दौर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने