Top 3 Nokia Budget Phone in This Week (Nokia PureView 9 | Nokia 8.1 | Nokia 8)


एक समय था जब नोकिया का मोबाइल की दुनिया में नाम था, आज कोई भी Nokia को याद नहीं कर रहा है। नोकिया ने कभी नहीं सोचा होगा कि इसे देखना होगा। इस समय, Nokia ने वर्ष 2020 में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जो Nokia Mid-Range Mobile के लिए आश्चर्यजनक है। आप उन्हें Nokia Premium Handset भी कह सकते हैं।
मौजूदा नोकिया फोन फिनिश कंपनी एचएमडी ग्लोबल के साथ मिलकर बनाए गए हैं। जिसका नोकिया लाइसेंस के रूप में नाम का उपयोग करता है। पहले इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। अब यह सार्वजनिक हो गया है। वर्तमान में हम सभी नोकिया फोनों की समीक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस समय लॉन्च किए गए नोकिया के ये तीन स्मार्टफोन भी बहुत शक्तिशाली मोबाइल हैं। दिलचस्प बात यह है कि उनकी कीमत बहुत ज्यादा नहीं है। आप ज्यादा भ्रमित नहीं हैं, इसलिए हमने इन तीन नोकिया फोन को चुना है।
समीक्षा करने पर, उन्हें अच्छी रेटिंग मिली। अपनी आवश्यकताओं और बजट के आधार पर, आप इनमें से कोई भी फोन खरीद सकते हैं। सॉफ्टवेयर अपडेट के मामले में नोकिया बहुत तेज है। वे अपने स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर को लगातार अपडेट करते रहते हैं।

So let's know which are the latest best mobiles of Nokia?

  1. Nokia 9 PureView
  2. Nokia 8.1
  3. Nokia 8

Nokia PureView 9 Price in India / Specification


Nokia PureView 9 Best Offer

Nokia PureView 9 उन्नत तकनीकों का उपयोग करता है। जिसमें पहली बार नोकिया 5 सेंसर रियर कैमरा फोन एक साथ ला रहा है। यह नोकिया की एक खास विशेषता है। 12 मेगापिक्सल के पांच रियर कैमरे होंगे। किसी भी एंगल से फोटो खींचना आसान होगा। रैम 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल के साथ आएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 10 पर चलता है। इसमें 3320 एमएएच की बैटरी बैकअप है। इसका वजन केवल 172 ग्राम है।
भारत में इसकी कीमत लगभग (Nokia PureView 9 Price in India) 36,499 रुपये है।

Read Also This: Six Best Alternative for Xender and Share 

Nokia 8.1 Price in India / Specification



Nokia 8.1 Best Mobile Offer


Nokia 9 प्योरव्यू से पहले, नोकिया 8.1 नोकिया का सबसे अच्छा फोन था। अगर हम इस रेंज के बारे में बात करते हैं, तो यह बहुत महंगा भी नहीं है। एक क्लासिक नोकिया फोन है। इसके साथ 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्नैपड्रैगन 710 दिया गया है। रियर कैमरा 13,12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल है। नोकिया मोबाइल का कैमरा हमेशा शार्प और बेहतरीन क्वालिटी का रहा है। रैम 4 जीबी है और स्टोरेज 64 जीबी और 128 जीबी है। एक्सपेंडेबल 400 जीबी तक है। ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर Android 10।
भारत में इसकी कीमत (Nokia 8.1 Price in India )36,999 रुपये है।


Nokia 8 Price in India / Specification

Nokia 8 Best Offer

नोकिया की इस श्रेणी में यह तीसरा फोन है और यह एक बजट फोन भी है, जो एंड्रॉइड 9 पाई पर चल रहा है, इसकी बैटरी 3260 एमएएच है। 835 स्नैपड्रैगन द्वारा संचालित है, एक 12 + 13 प्राथमिक कैमरा दिया गया है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सेल है। 128 जीबी स्टोरेज का समर्थन करता है जो कि गूगल क्लाउड के साथ एक्स्ट्रा है। 6 जीबी रैम है। तीनों फोन में क्यूआई वायरलेस चार्जर है। इस मोबाइल का नाम Nokia 8 है।
भारत में इसकी कीमत लगभग (Nokia 8 Price in India) 14,495 है।


Nokia ने हाल ही में Nokia 8.3.5 के लॉन्च की भी घोषणा की है, जो जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा। यह मोबाइल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G पर चलने वाला स्मार्टफोन है, यह मोबाइल नोकिया को मोबाइल की दुनिया में फिर से स्थापित करने में मदद करेगा। इस मोबाइल में इंटरनेट की सबसे तेज गति का आनंद लिया जा सकता है।
कृपया पूर्ण विनिर्देशों के लिए अगली पोस्ट देखें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने