Nokia 8.3 5G Internet Optimized Mobile

5G New Nokia Mobile 8.3



जैसा कि आप जानते हैं, पिछली पोस्ट में, हमने कहा था कि नोकिया एक शानदार स्मार्टफोन निर्माता है, भले ही यह वर्तमान में अपना स्थान पाने के लिए संघर्ष कर रहा है, लेकिन आपको बता दें कि इस हफ्ते नोकिया ने एक जबरदस्त फोन Nokia 8.3 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है।  
इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें आपको इंटरनेट 5 जी (Nokia Internet Optimized) का बेहतरीन नेटवर्क मिलेगा, यह मोबाइल गेमिंग के लिए भी अच्छा होगा। आज के समय में 4 जी प्लेटफॉर्म पर इंटरनेट चलाने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। और इस फोन की खासियत है कि इसमें 5G ऑप्टिमाइज़्ड नेटवर्क मिलेगा। इससे आप गेमिंग की दुनिया का ज्यादा से ज्यादा लुत्फ उठा पाएंगे। तो चलिए जानते हैं Nokia 8.3 5G मोबाइल के बारे में।

Nokia 8.3 5 G Optimized Mobile Price and Launched in India


Specification of Nokia 8.3 5G mobile and its price in India.

सबसे पहले, इसके वजन के बारे में बात करते हैं, यह मोबाइल केवल 220 ग्राम है। और रंग ध्रुवीय रात में आता है। आकार की बात करें तो यह 171.90x78.56x8.99 मिमी है।
प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम कुछ इस तरह है, Snapdragon 765G और Android 10. हालाँकि, हमने पोस्ट में इसके बारे में पहले ही बता दिया है। हमारी पिछली पोस्ट जरूर पढ़ें, जिसमें हमने नोकिया के बेस्ट 3 फोन के बारे में जानकारी दी थी। इसकी रैम 6 जीबी और 8 जीबी होगी, यानी यह दो मॉडल में आने वाली है, और अगर हम इसके स्टोरेज की बात करें तो यह 64 जीबी और 128 जीबी में दी जा रही है।
डुअल नैनो सिम के साथ आ रहा है, और इसमें एक सिंगल सिम मॉडल भी उपलब्ध होगा। इसकी Nokia 8.3 5G कीमत 47,890 रुपये होगी। और यह 1 अगस्त 2020 को लॉन्च होगा।

Must read latest 3 Top Nokia Phones

यह फोन कैमरा बहुत ही शक्तिशाली फीचर्स के साथ दिया गया है।
ZEISS ऑप्टिक्स PureView की तरह 64 मेगापिक्सल का रियर क्वाड कैमरा है। 12 एमपी का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस एक साथ दिया गया है। 2MP गहराई और 2MP मैक्रो लेंस भी उपलब्ध हैं। इससे आपको किसी भी एंगल से बेहतर फोटो लेने में कोई दिक्कत नहीं होगी। इसका फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है।

बैटरी 4500 mAh2 का मतलब है डबल इंटरनेट फन। फास्ट चार्जिंग भी है।
फुल एचडी डिस्प्ले 6.81 ”20: 9 के अनुपात के साथ एक प्रथम श्रेणी का मोबाइल है। हमारी समीक्षा के अनुसार, यह आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन हो सकता है। इसका लुक, कलर, कैमरा और 5G ऑप्टिमाइज्ड इंटरनेट, ये सभी फीचर्स इसे बेहद खास बनाते हैं। नोकिया की मोबाइल ताकत के मामले में भी वे बहुत अच्छे हैं। तो जल्दी करो

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने