गजब के 5G सस्ते स्मार्टफोन iPhone, One Plus, Nord, Oppo, Xiaomi, Redmi और Samsung

दोस्तों मार्च का महिना जबरदस्त होने वाला है, क्यों की इस महीने लॉन्च होने वाले है बहुत शानदार स्मार्टफोन. तो चलिए दोस्तों हर बार की तरह इस बार भी में आपको बताने वाला हूँ कौन कौन से स्मार्टफोन इस मार्च 2022 को आने वाले है । (iPhone SE 3 5G,moto g 22,One Plus 10 Pro,Nord CE 2,redmi note 11 pro,Oppo X Pro 5G,Xiaomi 12 Series, Samsung Upcoming Phones) हमारे mozagram.com वेब पेज से जुड़े रहने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मार्च के इस हफ्ते में Apple iphone SE 3 5G लॉन्च करने वाला है जो बहुत ही अफोर्डेबल होने वाला है। इसकी कीमत 30000 के आसपास होने वाली है।

अफोर्डेबल प्राइस का आईफोन एसई 3 5G

iPhone SE 3  Price, Nord CE 2 Price
iPhone SE 3 V/s Nord CE2


इस iPhone SE 3 5G स्मार्टफोन के बाद बात करते है मोटोरोला की जो भारत में एक के बाद एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। मेरे हिसाब से मोटोरोला का फ़ोन moto g 22 या ऐसा ही कुछ budget smartphone भारत में ला सकता है। देखने वाली बात होगी की किस कीमत का मोटोरोला स्मार्टफोन लाने वाला है।

Motorola G और One Plus 10 Pro का हैजल ब्लेड कैमरा 

आगे बढ़ते है redmi, realme, oppo सभी के सभी लिस्ट में आये हुए है, अब हम अगले स्मार्टफोन की बात करते है वनप्लस के बारे में दोस्तों One Plus 10 Pro मार्च के महीने में लॉन्च हो जायेगा। जोकि वनप्लस अल्टीमेट फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैजल ब्लेड कैमरा वर्क के साथ बहुत ही बढ़िया होने वाला है।

One Plus 10 Pro Price and Launch Date
One Plus 10 Pro

कम बजट का नोर्ड CE 2

इसी के साथ हम Nord CE 2 की बात सुन रहे है और वो भी 20000 रूपए के अंदर की रेंज में आने वाला है लेकिन ये शायद अभी लॉन्च होगा या थोडा इन्तेज़ार के बाद।

बहतरीन कैमरा और शानदार परफॉरमेंस वाला रेड्मी 11 प्रो

इसके अलावा redmi note 11 pro वाला स्मार्टफोन इंडिया में आने वाला है, ये रेड्मी नोट 11 भी हो सकता है या फिर रेड्मी नोट 11 प्रो भी हो सकता है या फिर redmi note 11 pro or plus रेब्रन्डिंग के साथ लॉन्च हो सकता है।

redmi note 11 pro price and launch date
redmi note 11 pro

ओप्पो का क्लासी एक्स प्रो 5G

Oppo की बात करे, तो वो Oppo X Pro 5G लेकर आने वाला है। ओप्पो एक्स प्रो 5G भी देखने लायक होगा। oppo reno series पहले से ही जहा धमाल मचा रही है तो Oppo X Pro कहा पीछे रहने वाला है।

Oppo X Pro 5G Price and Launch Date

Xiaomi 12 की 5G सीरीज

इसके बाद बात करते है Xiaomi 12 Series को लॉन्च कर सकता है जो की Xiaomi 12 Pro या Xiaomi 12 Plus या फिर Xiaomi 12 Pro+ के नाम से भी हो सकती है। इसका मतलब ये है की ये सभी के सभी मार्च-अप्रैल के महीने में देखने को मिलेंगे।

Xiaomi 12 Series Price and Launch date
Xiaomi 12 Series 

धाकड़ सैमसंग गैलेक्सी अपकमिंग सीरीज

अब बात करते है सबसे बड़ी दिग्गज कंपनी सैमसंग के बारे में, तो दोस्तों सैमसंग भी इस मार्च 2022 में सैमसंग की एम् सीरीज़, सैमसंग की ए सीरीज़ और सैमसंग की एफ़ सीरीज़,  Samsung M Pro या Samsung M Plus, Galaxy M33, Galaxy A53, Galaxy F 23 बहुत सारे स्मार्टफोन सैमसंग के देखने को मिल सकते है।

Samsung Upcoming Phone
Samsung Upcoming Series

तो दोस्तों अगर आप budget phone खरीदना चाह रहे है और नए स्मार्टफोन मॉडल्स के इन्तेज़ार में हो तो मार्च-अप्रैल 2022 में देखने को मिलेंगे ये सभी 5G फ़ोन। तो देखते रहे mozagram.com

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने