Instagram Crash Down Report इनस्टाग्राम क्यों हुआ डाउन?

आज दोपहर तक़रीबन २ बजे से ही #Instagramdown ट्रेंड चल रहा है, दुनियाभर से ही ये मुद्दा ट्विटर, facebook और दुसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाया रहा है. ये समस्या कई उपयोगकर्ताओ के देखी गयी और कईयों के नहीं दिखी. ये मुद्दा सबसे ज्यादा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. बहुत से उपयोगकर्ताओ ने जानकारी देते हुए बताया की instagram app crash हो गया है. पर बहुत से यूज़र्स ने जानकारी दे की ये app अभी भी चल रहा है.

Instagram Trend News

हलाकि इनस्टाग्राम के ट्विटर हैंडल से कोई अधिकारिक जानकारी अभी तक साझा नहीं की गयी है. लेकिन हैशटैग ट्रेंडिंग से तो यही लग रहा है की इनस्टाग्राम के सर्वर में कोई समस्या आई है.

यूरोप के अधिकांश हिस्सों और दुनियाभर में फेसबुक, मैसेंजर, इनस्टाग्राम और whatsapp दिसम्बर के शुरुआत से ही थोडा निचे थे. उस आउटेज में, अधिकांश यूरोप ज्यादा नीचे था. हलाकि अन्य जगहों पर थोडा सही होता दिखाई दिया.

इस माह से शुरुआत से ही social network के कई प्लेटफार्म की ये डाउन वाली समस्या दिखाई दी, कई जगहों पर google, gmail और netflix भी ऑफलाइन था. इस श्रेणी में इंस्टेंट मैसेंजिंग app को भी इस समस्या का सामना करना पड़ा था. इसके साथ आज शुक्रवार को दोपहर से ही facebook के स्वामित वाले इनस्टाग्राम पर भी इसका असर देखने को मिला जो फ़िलहाल अभी भी जारी है.

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने