siteworthtraffic.com इस वेबसाइट के द्वारा आप किसी भी वेबसाइट की रैंक, कीमत, alexa और इनकम जाने

आज फिर से मोज़ाग्राम में आपका स्वागत है, जेसा की आपको पता है की पिछली पोस्ट में हमने cheap unlimited wordpresshosting plan lifetime के लिए share किया था. और आज हम फिर से एक ओर नए आर्टिकल के साथ हाज़िर है, इस आर्टिकल में हम आपको एक बहतरीन जानकारी उपलब्ध करा रहे है. जो किसी वेबसाइट की कीमत और ट्रैफिक के साथ दूसरी बहुत सी जरूरी जानकारियो के बारे में बताया जाता है. तो आइये विस्तार से जानते है इसके बारे में.

(www.siteworthtraffic.com) इस वेबसाइट के द्वारा आप किसी भी वेबसाइट की रैंक, कीमत, alexa, कोनसा एडवरटाइजर है और कितने visitors रोजाना या monthly किसी वेबसाइट पर विजिट करते है.


www.siteworthtraffic.com से क्या है फायदा?

हर कोई अपनी वेबसाइट या ब्लॉग की कीमत जानना चाहता है, ये ख़ास उनके लिए ज्यादा फायदेमंद होता है जो expired domain या top level domain buy sell का व्यापार करते है, और इसके द्वारा हर कोई अपनी वेबसाइट और ब्लॉग की कीमत और ट्रैफिक की एक्चुअल जानकारी प्राप्त कर सकते है.

www.siteworthtraffic.com का इस्तेमाल कैसे करे ?

इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान है. इसके लिये आपको सबसे पहले गूगल में सर्च करना पड़ता है. www.siteworthtraffic.com फिर आप ऊपर से दाए एक बॉक्स है जिसमे enter website to estimate (अपनी वेबसाइट www.facebook.com) etc. टाइप करे और submit बटन पर क्लिक करे. फिर देखिये इसका कमाल.

www.siteworthtraffic.com द्वारा facebook की कीमत और कमाई केसे जाने?

हमने यहाँ www.facebook.com site टाइप किया है, जिसकी स्क्रीन शॉट दी गयी है. facebook की वर्तमान कीमत $360,230,473 USD जिसे 1,85,68970 यूनिक यूजर रोजाना आते है, जिससे facebook एडवरटाइजर द्वारा 164,490 USD. facebook की दुनियाभर में छट्टी रैंक है.

दोस्तों आपको ये पोस्ट अच्छी लगे तो कमेंट में या facebook पेज पर जाके कमेंट जरूर करे. और अगर आप सब्सक्राइब नहीं हुए हो तो जल्दी से सब्सक्राइब करे और facebook पेज भी like करे. सबसे पहले एसी अच्छी पोस्ट पाने के लिए.

 

1 टिप्पणियाँ

  1. बेनामी5/10/2021

    आपने बहुत ही अच्छी जानकारी दी है, बहुत अच्छे तरीके से हर बात को समझाया है।

    आपकी हरेक बात आसानी से समझ में आ गई है।

    मेरा भी एक blog है, www.finoin.com जिसमे Share market and Mutual funds Investment की जानकारी प्रदान किया जाता है।

    Please आप मेरे blog के लिए एक Backlink प्रदान करें।
    Sir मैं भी आपको backlinks देने को तैयार हूँ।

    आप मेरे इस 2 Article को Add करें अपने Post में...

    https://www.finoin.com/2021/01/Share-market-in-hindi.html

    https://www.finoin.com/2021/01/Mutual-funds-in-hindi.html

    और आप भी मुझे Link दीजिये मैं भी आपको Backlinks देना चाहता हुँ।

    आपका धन्यवाद...

    जवाब देंहटाएं
और नया पुराने