WordPress unlimited hosting plan for lifetime : StartHost Plan 2021

कैसे हो दोस्तों चूंकि आज मोज़ाग्राम को गूगल adsense की तरफ से अच्छी खबर मिल चुकी है, अब मोज़ाग्राम पर हम विज्ञापन परोस सकते है. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आये है wordpress hosting lifetime cheap plan. इसकी मदद से आप wordpress पर lifetime के लिए unlimited wordpress hosting का मज़ा ले सकेंगे और वो भी बिलकुल कम कीमत पर तो आइये जानते है wordpress unlimited hosting plan for lifetime के बारे में.

StartHost
ये डील start host की तरफ से दी जा रही है. जिसकी जानकारी हम यहाँ विस्तार से बता रहे है:

इस डील के तहत आपको 4 plan दिए जा रहे है, जो इस प्रकार है:

  • Startup Hosting Plan
  • Standard Hosting Plan
  • Business Hosting Plan
  • Unlimited Hosting Plan

ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर जाये यहाँ क्लिक करे. 

जल्दी से इसके features के बारे में जाने:- 

StartHost Unlimited WordPress Hosting Plan for Lifetime

wordpress, drupal, magento, joomla जेसे प्लेटफार्म पर oneclick install करे. unlimited SSD hosting जो unlimited storage with unlimited bandwidth के साथ उपलब्ध है, फ़्री CDN जिसमे कंटेंट डिलीवरी और वेबसाइट को और भी फ़ास्ट बनाती है. 

 






(wordpress unlimited hosting plan for lifetime) ये एक एसी डील है जो आजतक आपने नहीं देखी होगी. अगर आप पैसे की वजह से अच्छा wordpress hosting नहीं ले पा रहे है तो ये डील आपको बहुत ज्यादा फायदा देने वाली है, और वो भी lifetime के लिए. तो देर किस बात की जल्दी कीजिये कही डील ख़त्म ना हो जाये.
इस तरह की डील stacksocial.com पर भी उपलब्ध है. जिसके तहत आप 3 वर्ष के लिए एक डोमैन पर अनलिमिटेड wordpress hosting मिलेगी. और लाइफ टाइम के लिए वही 29.99 डॉलर पर भी उपलब्ध है. जिसको आप निम्न लिंक पर जाके देख सकते है. क्लिक करे यहाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने