Pubg map erangel with new updated version पब जी मोबाइल के लोकप्रिय मैप होगा बदलाव

Pubg Mobile के लोकप्रिय मैप एरंगल नए  अपग्रेडेशन के साथ आने वाला है।

Pubg mobile अपने सबसे लोकप्रिय मैप जिसका नाम एरंगल है कुछ बड़े अपडेट के साथ दोबारा आपके सामने आने वाला है इस वर्जन में आपको मिरामर 2.0 अपग्रेडेशन के साथ  मिलेगा इस के डेवलपर्स गेम में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मैप जिसका नाम एरंगल है को नया वर्जन दे रहे हैं


New Pubg Map and Specification Erangel 2.0


चीनी मोबाइल वर्जन Game for Piece में नए बीटा वर्जन में देखा गया है इसका नक्शा हुबहू उसी चीनी वर्जन में है इसीलिए यह मैप अब ग्लोबल वर्जन में भी बन सकता है।

Pubg Mobile Erangel 2.0 स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैप में मैकेनिक्स और ग्राफिक्स दोनों में बहुत  बदलाव और सुधार किए गए है जो कि जरूरी भी थे।  Erangel 2.0 को जो कि चीनी वर्जन गेम फॉर पीस का बीटा वर्जन है उससे पब जी ग्लोबल वर्जन को  जोड़ा गया है। इस मैप में नए रूट में प्लान और गाड़ियां और ग्राफिक्स के साथ कंट्रोल एचडी ग्राफिक्स दिखाई देंगे।  जैसा की रूट प्लान  में आप  अपनी जगह को अलग-अलग मार्क कर सकते थे लाइव गेम में उन्हें कहां कहां जाना है उसे मार्क कर सकते थे और पहले से यह तय कर सकते थे उन्हें कहां और कैसे जाना है इसी वजह से प्लेयर्स को गेम खेलते हुए मैप को बार-बार देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 गेम फॉर पीस का जो बीटा वर्जन है उसमें अल्ट्रा एचडी ग्राफिक सेटिंग्स को जोड़ा गया है जोकि पब जी मोबाइल के जो ग्लोबल वर्जन में पहले से मौजूद है, लेकिन उसके बीटा वर्जन में नहीं है।

 New Pubg Mobile Map Erangel Updated में अब आप गाड़ियों को कस्टमाइज भी कर सकेंगे इस रिपोर्ट के अनुसार प्लेयर्स के पास कंट्रोल रहेगा कि वह गेम खेलते समय उनमें कुछ बदलाव कर सके जैसे की अपनी गाड़ियों का रंग, इसी वजह से अब प्लेयर्स को मैप में भरपूर मनोरंजन मिलेगा।
 रिपोर्ट के अनुसार इसकि  कि इमारतों में भी बदलाव किए गए जैसे थोड़ा रंग वगैरा आकर्षक दिखाई दे हालांकि अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है कि अपडेटेड मैप ग्लोबल वर्जन में कब आएगा। मीरामार 2.0 मैप जो पिछले महीने पब जी मोबाइल में जोड़ा गया था यह मैप अपडेटेड के साथ लाया गया उम्मीद है आपको पसंद आए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने