No to Remove China App and Yes to Mittro App


Tiktok Alternative Mittro App

Mittro App will return but Remove China App Not Return

इस बार फिर से mittro ऐप चर्चा में है। Android और Google Play Store के उपाध्यक्ष श्री समीर सामत ने, Mittro App का नाम लिए बिना, अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें कहा गया है कि वह डेवलपर के साथ मिलकर काम कर रहा है, ताकि Google Play Store पर Mittro ऐप समस्या को दूर कर सके। और Mittro App को फिर से सबमिट करें।

Will the Mittro app return as an alternative to the Tik Tok app?

जैसा कि आप सभी जानते हैं, इस ऐप को TikTok के भारतीय संस्करण के रूप में प्रमुखता मिली है और इसे अचानक Google Play स्टोर से हटा दिया गया था, लेकिन अब इस खबर पर फिर से चर्चा की जा रही है कि ऐप को फिर से सही किया जाएगा।

Why Remove Mittro App?

दरअसल, mittro ऐप में google की तकनीकी नीति में कुछ समस्याएं थीं, तब Google Play ने उन्हें इसके बारे में अवगत कराया और वे इसे ठीक कर रहे हैं 1 महीने से भी कम समय में इसने अपने दर्शकों की संख्या 50 लाख से अधिक कर दी है। थे। Remove china apps को हटाना इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि Google Play Store ने कई ऐप्स को चीन से हटा दिया था। चाइना एप्स हटाएं यह आपके एंड्रायड डिवाइस से चाइना के सभी एप्स को हटा देता है।

आपको बता दें कि Mittro Appको मिनिमम और स्पैम फंक्शनलिटी पॉलिसी के उल्लंघन के कारण हटाया गया था। Google नीति के अनुसार, किसी अन्य कंटेनर को बिना किसी मूल परिवर्तन के कॉपी करके नियमों का उल्लंघन करना Google नीति के तहत है, इसलिए Google Play Store से फ्रेंड्स ऐप को हटा दिया गया था।

Mittro App is Most Popular in the present (tik tok an alternative)

यह एक चर्चा में भी है क्योंकि इसने भारत में TikTok का सटीक संस्करण लॉन्च किया था, जिसके कारण इसे इतनी लोकप्रियता मिली है, अब यह देखना है कि मित्रो ऐप में क्या बदलाव किए जा रहे हैं।

प्रारंभ में, रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि यह एक भारतीय संस्करण है, लेकिन बाद में यह स्पष्ट हो गया कि यह पाकिस्तानी सॉफ्टवेयर डेवलपर कंपनी Qboxus से खरीदा गया एक ऐप स्रोत कोड है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने