Free Complete Responsive Web Design in Udemy: Mozagram.com

आज फिर से, हम एक Udemy Free Courses के बारे में जानकारी लाए हैं। यह कोर्स उन लोगों के लिए है जो एक उत्तरदायी वेब डिज़ाइन कोर्स करना चाहते हैं, आज हर कोई वेब डिज़ाइन कोर्स करना चाहता है। इस समय, अधिकतम Online Computer Courses खोजा जा रहा है। कई भुगतान किए गए Free Web Designs Courses की जानकारी उडेमी में दी गई है, आप उन्हें भी देखें, वर्तमान में, हम आपके लिए एक नि: शुल्क उडेमी वेब डिज़ाइन पाठ्यक्रम लाए हैं।
Udemy Web Design Course


Do you know what will be described in the responsive web design?


इस पाठ्यक्रम में Pro Website और Responsive Design के बारे में पूरी जानकारी पेशेवर शिक्षक द्वारा बताई जाएगी। इस दौरान आपको वेबसाइट के फ्रंट और बैक पेज के बारे में पढ़ाया जाएगा। उपयोगकर्ता वेबसाइट की स्क्रीन और प्लेटफ़ॉर्म पर कैसे काम करते हैं, वेबसाइट पर पेज कैसे बनाते हैं, और Google फ़ॉर्म के माध्यम से संपर्क पृष्ठ कैसे बनाते हैं। एक विजेट, डेटा सेटअप और CSS कैसे बनाएं, इसके बारे में सभी जानकारी आपको वहां मिल जाएगी। और एक उत्तरदायी वेबसाइट बनाने के लिए आवश्यक अन्य सभी चीजों के बारे में सिखाया जाएगा।

पिछले लेख में, हमने उदमी के शुरुआती जावा पाठ्यक्रम के बारे में बताया था, जिसमें आप जावा के शुरुआती ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं। आज, जावा, पायथन और वेब डिज़ाइन बहुत मांग में हैं। आपको इसे समय पर निःशुल्क करना होगा। हम इस पाठ्यक्रम के लिंक को साझा नहीं कर रहे हैं (udemy) आप इस पाठ्यक्रम को केवल उडेमी साइट पर जा सकते हैं और पाठ्यक्रम का नाम पता कर सकते हैं: The Complete Responsive Web Design Course

Shortcode: [getcode] Not Requirement / Get Code

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने