The UNLOCK FACE ID MAC That Wins Customers

Tech News World: All Tech

नए टेक अपडेट की समीक्षा (How to unlock MAC?) iPhone और iPad के सभी मॉडल आपकी FACE ID से अनलॉक किए जाते हैं, लेकिन मैक को अनलॉक करने के लिए आपको पासवर्ड टाइप करना होगा। (प्रौद्योगिकी समाचार, नवीनतम गैजेट समाचार और समीक्षा)।

Face ID Unlock's You Mac
image by free photos by pixabay

The Hidden Mystery Behind UNLOCK FACE ID MAC

Tech News की दुनिया में आपका स्वागत है, Mozgram आज फिर से Tech University के सबसे अच्छे लेख के साथ हाजिर है। यह लेख मैक ऑफ़ एप्पल कंपनी से संबंधित है। दोस्तों, आपने देखा होगा कि iPhone और iPad के लगभग सभी मॉडल आपके फेस आईडी से अनलॉक हो जाते हैं, लेकिन मैक को अनलॉक करने के लिए आपको पासवर्ड टाइप करना होगा। अब आप अपने Apple वॉच को फिंगरप्रिंट अनलॉक के लिए सेट कर सकते हैं। हाँ, दोस्तों, आपने सही सुना, बस इस बात पर निर्भर करता है कि आपके पास कौन सा मैक मॉडल है। वर्तमान में, यह कोड केवल नवीनतम बीटा macOS बिग सुर 9 से 5 मैक पर खोजा गया है। भविष्य में, हमें यह देखना होगा कि मैक में फेस आईडी अनलॉक की प्रक्रिया कैसे सेट की जाए।

How to Recognize Face ID in Mac Future Device for unlocking a device.

9 से 5 मैक के अनुसार, कोडनाम Apple के बीटा कोड में सही गहराई वाला कैमरा दिखाता है। यह सच्ची गहराई वही है जो पिछले iPhone 11 और iPad Pro उपकरणों के फेस आईडी अनलॉक को आसानी से अनलॉक कर देती है। लेकिन आज मैक का ऐसा कोई उपकरण नहीं है जो फेस आईडी को अनलॉक करने में सक्षम हो। कोड में स्निपेट को फेस फेस डिटेक्शन और बायो कैप्चर के साथ संबोधित किया जाता है। जो, यह बताता है कि यह एक बायोमेट्रिक फेस डिटेक्टर है।

यदि मैक डिवाइस को अनलॉक करने के लिए बायोमेट्रिक फेस डिटेक्टर का उपयोग किया जाता है, तो यह एक ऐप के साथ करना संभव है। यह एक नया प्रयोग हो सकता है। यह मैक के लिए फेस आईडी लाएगा, फिर आप फेस आईडी के साथ किसी भी मैक डिवाइस को अनलॉक करने में सक्षम होंगे। सफारी का नया संस्करण केवल आपके iOS 14 और मैक बिग सुर के सेट के माध्यम से वेबपेज में लॉग इन करने में मदद करता है और वह भी बिना पासवर्ड के।

अब तक की जानकारी के अनुसार, यह ज्ञात नहीं है कि मैक डिवाइस इस समय और कब उपलब्ध होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि एप्पल कब अपने कंप्यूटर डिवाइस पर इसका इस्तेमाल करता है।

 Read Also: Free Complete Responsive WebDesign Udemy Course

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने