Amazon Daily Reward win Upto 500 Rs. बिल, पेमेंट और ऑनलाइन भुगतान पर अमेज़न ऑफर

अमेज़न डेली रिवॉर्ड में आपका स्वागत है, जेसा की आपको पता है अमेज़न अपने विसिटर्स और उपभोक्ताओ के लिए कुछ न कुछ रिवॉर्ड, डेली quiz एंड answer और लाइव फन क्विज कांटेस्ट लाता है. इस covid-19 के लॉकडाउन में भी लगातार रोजाना रिवॉर्ड वाला कॉन्टेस्ट चालू रखा है. इस कांटेस्ट में आपको रिचार्ज, बिजली के बिल, पोस्ट पेड बिल, मेडिकल बिल, food बिल, मनोरंजन के बिलों पर डिस्काउंट देता आ रहा है. आइये जानते है अमेज़न के कुछ ख़ास ऑफर्स के बारे में.
Amazon Daily Reward Offer, All in One Amazon

अमेज़न recharge एंड bills पेमेंट ऑफर.
पोस्टपेड बिलों पर फ्लैट 60 रूपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो अमेज़न upi के बैलेंस से पेमेंट करने पर दिया जाता है. इसमें किसी कोड की आवश्यकता नहीं होती है.
अमेज़न ब्रॉडबैंड पर दे रहा है flat 60 रूपए का  डिस्काउंट. जो अमेज़न upi के बैलेंस से पेमेंट करने पर दिया जाता है. इसमें किसी कोड की आवश्यकता नहीं होती है.
एयरटेल पोस्टपेड और डीटीएच bills के भुगतान पर भी 5 रूपए से 1000 तक आप जीत सकते है, इस ऑफर में आपको मिनिमम 200 रूपए का अमेज़न पे से भुगतान पर कैशबेक मिलेगा.

अमेज़न जिओ रिचार्ज ऑफर के तहत आपको अमेज़न पे भुगतान से 10% या 50 रूपए तक का कैशबेक दिया जा रहा है इसके लिए आपको मिनिमम 400 रूपए तक का रिचार्ज करना पड़ेगा. जो अमेज़न upi के बैलेंस से पेमेंट करने पर दिया जाता है. इसमें किसी कोड की आवश्यकता नहीं होती है.
इस श्रेणी में अमेज़न वोडाफोन रिचार्ज ऑफर भी है, इसमें आपको 5 रूपए से लेकर 200 रूपए तक कैशबैक मिलने की सम्भावना है. इसके लिए आपको वोडाफोन एप्प पर अमेज़न पे के द्वारा रिचार्ज करने पर मिलेंगे.

अमेज़न dairy एंड food प्रोडक्ट ऑफर.....
डेरी प्रोडक्ट की नयी एप्प मिल्कबास्केट में भी ऑफर है, इसमें आपको 100 flat डिस्काउंट दिया जा रहा है उसके लिए आपको मिनिमम 2000 रूपए के डेरी प्रोडक्ट खरीदने पड़ेंगे. 
मैजिकपिन पर भी 10% या 50 रूपए तक कैशबैक दिया जा रहा है.
eat.fit से भी food purchase करने पर 10 से 100 रूपए तक आपको कैशबैक मिल सकता है, इसके लिए मिनिमम 99 रूपए की खरीददारी करनी होगी.
Dominos पिज़्ज़ा पर भी मिनिमम 99 रूपए की खरीद पर आप जीत सकते है 10 से 300 रूपए. 
Swiggy भी अमेज़न के इस food ऑफर में एक यूजर को दो बार दे रहा है 25 रूपए का flat कैशबैक और वो भी मिनिमम 49 रूपए की खरीद पर. 
जो अमेज़न upi के बैलेंस से पेमेंट करने पर दिया जाता है. इसमें किसी कोड की आवश्यकता नहीं होती है.

मेडिकल और फार्मा डिस्काउंट ऑफर इन अमेज़न 
1mg, medlife और netmeds.com इन तीनो फार्मा कंपनी में सैम ऑफर है, इसके तहत आप 20 से 300 कैशबैक जीत सकते है और इसमें सिर्फ आपको 100 रूपए की मेडिसिन खरीदनी पड़ेगी. लेकिन pharmeasy कंपनी में 200 की खरीद पर 30 से 300 रूपए का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

अमेज़न ऑफर इन एंटरटेनमेंट चैनल्स
सोनी लाइव, हंगामा, ऑल्ट बालाजी, जी5, शेमारू इन सभी में 10 रूपए से 250 तक कैशबैक दिया जा रहा है इसके लिए सिर्फ 100 तक की खरीद करनी पड़ेगी.
अमेज़न ट्रेवल ऑफर इन उबेर, redbus और ओयो
उबेर में आपको मिलेंगे 50% या फिर 50 रूपए तक का कैशबैक अगर आप मिनिमम 10 रूपए तक अमेज़न पर खर्च करते है. और redbus और oyo में 300 रूपए के अमेज़न पेमेंट पर 10 रूपए से 300 रूपए जीत सकते है.
जो अमेज़न upi के बैलेंस से पेमेंट करने पर दिया जाता है. इसमें किसी कोड की आवश्यकता नहीं होती है.

लास्ट डेट ऑफ़ डेट: 2020

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने