How to Buy $Gari Coin Token गारी कॉइन को कैसे ख़रीदे Chingari App

सोशल मीडिया प्लेटफार्म का शोर्ट विडियो ऐप Chingari का Crypto Token $Gari हुआ लॉन्च जिसका ब्रांड एम्बेसडर बने है बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान

$Gari टोकन को फ़िलहाल फाइनेंसियल टोकन ना कहकर इसे सोशल मीडिया टोकन के नाम से संबोधित किया जा रहा है जिसे सोलाना ब्लॉकचैन के सहयोग से इस टोकन को बनाया गया है.

जैसा की आपको पता होगा कुछ दिन पहले ही चिंगारी के $Gari Token Coin की एक लांच पार्टी रखी गयी थी और अब इस कॉइन को खरीदने के लिए आपके पास एक नोटिफिकेशन आया होगायदि आप पहले से ही chingari के ऐप पर रजिस्टर हुए हो। अगर आपने यहाँ रजिस्टर नहीं किया है तो आप निचे दिए गए लिंक पर रजिस्टर हो सकते है और chingari के $Gari Token को खरीद सकते है।

Gari Coin Token

$Gari Token है क्या?

आइये जानते है इसे टोकन के बारे में, इसे सोलाना ब्लॉकचैन कंपनी के द्वारा बनाया है और इसके ब्रांड एम्बेसडर के रूप में बॉलीवुड के दबंग खान उर्फ़ चुलबुल पांडे (सलमान खान) है. ये एक शोर्ट विडियो सोशल मीडिया ऐप है इसका नाम चिंगारी ऐप है. ये भारत बनी शुद्ध देशी सोशल विडियो ऐप है. जेसे MX Takatak, Moj, Tik Tok ऐप है. इस शोर्ट विडियो ऐप का खास मकसद tiktok को सीधे सीधे टक्कर देना. इसे पिछले हफ्ते ही मुंबई के एक इवेंट में सलमान खान द्वारा लांच किया गया है. ये एक स्वदेशी क्रिप्टोकरेंसी टोकन कॉइन है. इसके द्वारा आप दुसरे क्रिप्टो करेंसी कॉइन की तरह इसे भी खरीद और बेच सकते है.

Gari Coin को जानने के लिए यहाँ भी पढ़े

बिल्कुल ही अलग और नया क्रिप्टो करेंसी है $Gari Token जो की Chingari Token App के नाम से लांच हुआ जिसका मुकाबला tiktok से टो है ही साथ ही साथ दुसरे अन्य टोकन से भी है जो crypto currency coin के रूप में crypto exchange प्लेटफार्म पर ख़रीदे और बेचे जा रहे है.

$Gari Coin Current Price?

$Gari Coin Token की वर्तमान में $1 कीमत रखी गयी है जिसमे आपको 2.5 Gari कॉइन मिलेंगे। इसलिए जल्दी से इस कॉइन को खरीद ले क्यों की भविष्य में इस कॉइन की कीमत में बहुत इजाफ़ा होने वाला है। 1 Gari Coin लगभग $0.40 अमेरिका डॉलर का मिलने वाला है। मिनिमम आपको $50 अमेरिकी डॉलर के कॉइन खरीदने पड़ेंगे और ज्यादा से ज्यादा आप $10000 अमेरिकी डॉलर तक के खरीद सकते है। कुल 30,000,000 के Gari कॉइन को बिक्री हेतु लांच किया है जिसमे से अभी तक कुल 24,399,861 Gari Coin की बिक्री हो चुकी है। तो देर किस बात की जल्दी कीजिये और खरीद ले हिन्दुस्तान के पहले क्रिप्टो कॉइन टोकन को।

How to Earn by $Gari Token on Chingari App? आइये जानते है की कैसे चिंगारी ऐप के द्वारा $Gari token से कमाए?.

chingari ऐप के CEO और Co फाउंडर सुमित घोष ने बताया है की इस ऐप के द्वारा आप कंटेंट को देखने के लिए यूजर्स को मनोरंजन परोसना होगा जिसके बदले में दोनों यूजर्स देखने वाले और दिखानेवाले को उसे मनोरंजन के बदले में क्रिप्टो टोकन मिलेंगे. इसका ख़ास मकसद ये है की chingari app के द्वारा क्रिएटर के टेलेंट को माँनिटाइज करना है.

How to Buy Chingari App Crypto Token $Gari?

जब से इस Chingari App Crypto Token $Gari को लांच किया है तब से ही ये सवाल सबके सामने घूम रहा है की इस Chingari App Crypto Token $Gari कॉइन को कैसे download और हासिल करे तो इसका जवाब यहाँ मिलेगा. अब आप इस टोकन को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और साथ में जीत सकते हो  फ्री 100 Chingari App Crypto Token $Gari?. आइये जानते है पूरा प्रोसीजर.

How to Get Free 100 Chingari App Crypto Token $Gari?

इस लिंक से (https://invite.chingari.io/advgehlot  or https://gari.network?referral=ad6Hz74&refSource=copy) ऐप को डायरेक्ट डाउनलोड करे और 500 लोगो को मिलेगा फ्री 100 कॉइन. इस पर अपने नंबर और ईमेल को fill करे और दूसरी जरूरी जानकारी डाले. बाकि जानकारी आप खुद ब खुद जान जाओगे जब इस ऐप को डाउनलोड करेंगे.

ज्यादा जानकारी के लिए chingari ऐप की ऑफिसियल साईट से पता कर सकते है. और इसके टेलीग्राम अकाउंट से भी डायरेक्ट चेट के माध्यम से भी जानकारी हासिल कर सकते हो. इसके लिये आपको सबसे पहले इस ऐप को ऊपर दिए गए लिंक से डाउनलोड करना होगा.

ऊपर दिए गए लिंक पर रजिस्टर होने के पश्चात् https://www.garinetwork.app/? पे जाये और इस gari coin को purchase करे तभी आपको फायदा होने के संभावना है इसलिए जल्दी कीजिये

धन्यवाद


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने