Battlegrounds Mobile India भारत में कब लांच होगा

Battlegrounds Mobile India भारत में कब लांच होगा, इसके लिए पबजी के चाहने वालो की दिल की धड़कने अभी से तेज़ हो चुकी है. आपको बतादे Krafton का लेटेस्ट वर्जन गेम जो (Battlegrounds Mobile India) भारत में जल्द ही आने वाला है. और ये pubg का भारत वर्जन है. इससे सम्बंधित कंपनी द्वारा कई बार ट्विट किया गया है.....

भारतीय PUBG Mobile

Pre Register Pubg India Rewards

More item in PUBG Mobile India

Battlegrounds Mobile India से सम्बंधित 15 सेकंड का एक टीज़र विडियो भी मार्केट में वायरल हो रहा है. जिसको लेकर पबजी प्रेमियों को अभी से रहा नहीं जा रहा. इसका टीज़र कंपनी द्वारा facebook और ट्विटर के ऑफिसियल पेज पर लांच किया गया है.

इस Battlegrounds Mobile India के टीज़र विडियो में level थ्री के बैकपैक को दिखाया है. इस जो जरूरी पार्ट्स है उन्हें शो ऑफ किया है. ये PUBG MOBILE के ही बैकपैक का मिलता जुलता रूप है. ये बैटल रॉयल गेम के जेसा ही है. फ़िलहाल इसी की जानकारी share की गयी है. बाकि जानकारी और Battlegrounds Mobile India की लांच की तारीख आपको बताई जाएगी.

Krafton के ट्विटर हैंडल पेज में जारी किये गए आर्टिकल के मुताबिक अभी से ही लोगो ने Battlegrounds Mobile India यूट्यूब चैनल को 4 लाख से भी ज्यादा लोग सब्सक्राइब हो गए है.

Battlegrounds Mobile India गेम की लांच डेट के बारे में बात करे तो ये गेम 10 जून से 18 जून को रिलीज़ हो सकता है. अब देखना होगा क्या वाकई ये भारतीय pubg lover को लुभाता है या नहीं.

ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहे मोज़ाग्राम से.

Images Sources

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने