Apple iPhone 12 Series New Alternative Mobile (What's New)

क्या Apple iPhone को टक्कर देने के लिए ये कंपनी दे रही है फ़्री में 5000 रूपए, आने वाला है धासू फ़ोन कौनसी है वो कम्पनी जानिए आगे की ख़बर.

Samsung Galaxy S21
Upcoming Best Mobile
आपको बताना चाहेंगे की ये कम्पनी मुफ्त के 5000 रूपए के साथ और क्या क्या दे रही है, इसके लिए ये कंपनी प्री रजिस्ट्रेशन करवा रही है, और जिसके बाद आप पा सकेंगे मुफ्त की एक्सेसरीज.

iPhone 12 Series को मार्किट में कुछ दिन हो चुके है और ये फ़िलहाल अपने चुनदा ग्राहकों को पकडे हुए है, फिर भी इसके चाहने वाले अभी भी इसके alternative iPhone मोबाइल की तलाश में है, इसके बावजूद भी अगर आइफोन के ग्राहकों को इंतज़ार कराना पड़ता है तो कुछ यूजर्स जरूर इसके alternate की तरफ जायेंगे, और वो alternate है सैमसंग का गैलेक्सी S21 सीरीज. ये सैमसंग गैलेक्सी का धमाकेदार मोबाइल फ़ोन. Samsung के upcoming mobile के प्री आर्डर करने पर आप इस सीरीज को पहले प्राप्त कर सकेंगे.

क्या फायदा है इस प्री आर्डर सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज में?

सैमसंग mobile कंपनी, अपने upcoming mobile samsung galaxy S 21 के प्री आर्डर पर अपने ग्राहकों को 5000/60 डॉलर क्रेडिट के रूप में दे रही है. इसके लिए आपको सैमसंग एप पर रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है. साथ ही कंपनी इसके अतिरिक्त कुछ अन्य फायदे भी दे रही है. तो जाइये और प्री रजिस्ट्रेशन कीजिये:

ख़ास फीचर सैमसंग गैलेक्सी S21 की

इस फ़ोन का डिस्प्ले 6.2 इंच का डायनामिक एमोलेड जिसे आप 2x जूमिंग कर सकोगे. इसी सीरीज में 6.7 इंच डिस्प्ले वाला फ़ोन भी है. इन दोनों मोबाइल्स की बैटरी क्रमशः 4000mAh और 4800mAh की होगी और इनकी स्टोरेज 8 जीबी रैम और 256 रोम रहेगी. ज्यादा जानकारी के लिए देखते रहे मोज़ाग्राम.com
Get Code

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने