BSNL STV 99 अब नए वाउचर के साथ

 

बीएसएनएल ने जारी किया नया रिचार्ज New Bsnl stv 99इसमें असीमित गानों में बदलाव के साथ पर्सनलाइज्द रिंग बैक टोन सर्विस (PRBT) अब ये 99 के रिचार्ज के साथ भी मिलेगा.

bsnl stv 99 year 2020
 

बीएसएनएल की जानकारी के अनुसार उसके 99 रूपए के वाउचर रिचार्ज पर कुछ आवश्यक बदलाव किये है जेसे की वॉयस कॉल बेनिफिट जो की प्रीमियम, आईएन, इंटरनेशनल इन तमाम नंबर पर और चार्जेबल शोर्ट कोड की आउट गोइंग कॉल पे सुविधा उपलब्ध नहीं होगी .क्यों की ये वाउचर unauthorized telecall  या कमर्शियल प्रयोग के लिए प्रतिबंधित है . अगर इस हेतु कोई इस्तेमाल किया जाता है तो तुरंत प्रभाव से सेवा रोक दी जाएगी .

BSNL STV 99 कौन कौन से रीजन में उपलब्ध रहेगा वो लक्षदीप और अंदमान – निकोबार को छोड़ कर सभी जगह उपलब्ध रहेगा . ज्यादा जानकारी के लिए bsnl के वेबसाइट पर देख सकते है .

बीएसएनएल ने फिर से अपने 99 वाले प्रीमियम रिचार्ज में जो बदलाव किया है उसमे दरअसल, कंपनी ने वापिस से उसकी वैधता में कटौती की है, अब इसकी वैधता सिर्फ 22 दिनों के लिए ही वैध रहेगी . इसके साथ साथ भारतीय संचार निगम लिमिटेड कंपनी ने इसके प्रीमियम फायदों को जोड़ दिया है इसमें असीमित गानों में बदलाव के साथ पर्सनलाइज्द रिंग बैक टोन सर्विस (PRBT) अब ये 99 के रिचार्ज के साथ भी मिलेगा. पहले ये 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था .

 इन सबके उपरांत इसमें साथ ही 250 मिनिट्स भी मिलेंगे . कुछ आवश्यक बदलाव किये है जेसे की वॉयस कॉल बेनिफिट जो की प्रीमियम, आईएन, इंटरनेशनल इन तमाम नंबर पर और चार्जेबल शोर्ट कोड की आउट गोइंग कॉल पे सुविधा उपलब्ध नहीं होगी.

 bsnl की तमिल नाडू ट्वीटर हैंडल से इस stv रिचार्ज के बारे में ट्वीट से जानकारी दी गयी थी. ये पहले 2018 में जो रिचार्ज था उसमे 26 दिन की वैधता थी फिर 24 दिन की वैधता और अब 22 दिन की वैधता के साथ मिलेगा.

भारतीय संचार निगम लिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट जो की प्रीमियम, आईएन, इंटरनेशनल इन तमाम नंबर पर और चार्जेबल शोर्ट कोड की आउट गोइंग कॉल पे सुविधा नहीं दी

ध्यान रहे ये stv 99 लक्षदीप, अंदमान, निकोबार को छोड़कर सभी राज्यों में उपलब्ध रहेगा .


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने