Samsung galaxy tab S6 Lite अब भारत में होगा जल्द लॉन्च

सैमसंग टैब एस 6 लाइट भारत में बिक्री के लिए जल्द आने वाला है.

सैमसंग गैलेक्सी तब S6 लाइट की लौन्चिंग की तय्यारी जोरो पर है आधिकारिक तो कोई जानकारी नहीं है पर सूत्रों से पता चला है टेब S6 लाइट भारत में जल्द ही लांच होगा,


Samsung S6 Lite Tablet

फ़िलहाल ये इंडोनेशिया में अप्रैल को लांच हो चूका है अब भारत में लॉन्च की तेयारी है Samsung S6 TAB Launch Date सिर्फ सिंगल ओर वो भी रियर कैमरे के साथ और एस पेन सपोर्ट के साथ 7040 एमएएच बैटरी के साथ मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 लाइट के लॉन्च की जानकारी इसके ट्विटर हैंडल अकाउंट से प्राप्त की गयी है. साथ ही कंपनी ने इसका एक विडियो भी साझा किया है, जो अत्यंत पसंद किया जा रहा है, और इसी विडियो से पता चला है की ये अब भारत में भी लॉन्च होगा लेकिन इसकी तारिख की पुष्टि नहीं हुई है, सिर्फ यही बताया गया है की coming soon.

galaxy s6 tab की कीमत और स्पेसिफिकेशन

ये भारतीय मुद्रा लगभग 59900 रूपए के साथ मिलेगा और S6 लाइट इससे कम कीमत में मिलेगा. सैमसंग S6 लाइट लगभग 10.4 इंच के WUXGA (1200x2000) पिक्सेल, टीएफटी डिस्प्ले और ओक्टा कोर प्रोसीजर चिपसेट और चार जीबी रेम के साथ एंड्राइड 10 पर आधारित यूआई 2.0 पर काम करेगा. इसका सेंसर 8 मेगापिक्सेल का दिया गया है और इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सेल का है.

और खास बाते इसप्रकार है:-  

1.       64 GB + 128 GB
2.       Expandable at 1 TB SD Card
3.       Dual-band wifi
4.       Bluetooth
5.       3.5 Audio jack
6.       GPS Support
7.       7040 mAh Battery

इसकी बैटरी बैकअप 13 घंटे की है जो की एक टैब के लिए उपयुक्त है. इस tab s6 का वजन सिर्फ 467 ग्राम है, और 10.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है. अगर आप की जरुरत के लिए सही समझते हो तो आपको इसे खरीदना चाहिए. 


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने