Chinese dispute: Indian company Micromax will launch new avatar phones

Micromax New Mobile


भारत और चीन के विवाद की वजह से भारतीय कंपनियों के लिए कुछ खुशखबरी है, क्यों की इस विवाद के चलते भारतीयों उत्पादों की मांग में इजाफा होने वाला है. इसी श्रेणी में आता है भारतीय मोबाइल निर्माता कंपनी micromax का जो फिर से चर्चा में है, क्यों की चीन के उत्पादों में सबसे ज्यादा जो मांग है वह है इलेक्ट्रोनिक उत्पादों की है. इसलिए माइक्रोमैक्स (Micromax Upcoming Mobile) ने अपने ट्विटर हैंडल से सबको सुचना दी है की वो आने वाले समय में (Make in India) मेक इन इंडिया के तहत कुछ स्मार्टफोन बाज़ार में उतारेगी. इससे माइक्रोमैक्स को नया जीवनदान मिलना तय है.

प्राप्त खबरों के अनुसार माइक्रोमैक्स ये स्मार्टफोन बिलकुल किफायती दरो पे उतारने वाली है, इसके तहत कंपनी दो तरह के सगमेंट में फ़ोनों को उतरेगे, जिसमे कुछ बिलकुल किफायती होंगे और कुछ प्रीमियम.

चीनी विवाद: भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स लॉन्च करेगी नए अवतार फ़ोन

Micromax Launch New Mobile 2020

फ़िलहाल माइक्रोमैक्स ने बाज़ार में कोई भी नवीन फ़ोन लॉन्च नहीं किये है, इसका पिछला फ़ोन था iOne Note जिसे कंपनी पिछले वर्ष अक्टूबर माह में लॉन्च किया था. इसबार कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा. कंपनी बहुत सोच समझकर निर्णय ले रही है, अब कंपनी पूरी तैयारी के साथ नए मोबाइल को लॉन्च करना चाहेगी.

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने