Latest whatsapp beta V2.20.70.19 आईफोन के लिए नए फीचर


आईफोन में अपडेट करे व्हाट्सएप्प का बीटा version V2.20.70.19

इस बीटा वर्सन से आप यूजर कंटेंट को शेयर कर सकेंगे लेकिन आप आईफोन 12 या उससे पहले का इस्तेमाल कर रहे है तो ये आपके लिए नहीं है .

New Whatsapp for iPhone



iPhone के व्हाट्सएप्प Version में बीटा सॉफ्टवेर अपडेट आया है उसे आप अपने आईफोन 13 में डाउनलोड कर सकते है, क्यों की ये version आइफोन 12 या उस उससे पहले वाले मोबाइल में काम नहीं करने वाला. इस व्हाट्सएप्प में परिवर्तन करने का कारण था आईफोन के शेयर शीट मेनू द्वारा कंटेंट शेयर करने में दिक्कत होना. इस एप्प के अपडेट के बाद आप कंटेंट को शेयर कर सकेंगे. फ़िलहाल ये अपडेट बहुत से उपयोगकर्ताओ को पता नहीं है. इसने अपने शेयर शीट को कस्टमाइज्ड भी किया जा सकता है,

Whatsapp फीचर ट्रैकर के WABetaInfo के अनुसार आईफोन में लेटेस्ट Whatsapp बीटा Version V2.20.70.19 आया है. इसमे आपके Whatsapp contact shortcuts आईफोन के शेयर शीट बटन मेनू में सम्मिलित है. इसके अन्तर्गर ग्रुप के users contact के कंटेंट  बबल जेसे दिखते है. आप शेयर शीट के माध्यम से कुछ भी शेयर कर सकते है.

आई ओ एस के इस बीटा Version को इसलिए Redesigned किया क्यों इसके शेयर शीट में दिक्कत थी, इसके साथ साथ Whatsapp 2.20.70 के Beta Version में इंस्टेट मैसेजिंग एप्प में भी परिवर्तन किया है, iOS 13 में मिलेगा. चूँकि इस बीटा version का इस्तेमाल iOS 13 से पूर्व वाले आईफोन में ये मेनू उपलब्ध नहीं रहेगा.

Note: We do not claim any images and download links they all about of respective owners.

लेटेस्ट इन्टरनेट प्लान के लिए यहाँ क्लिक करे 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने