Bsnl Fiber Internet Plan के प्लान में हुआ छोटा सा बदलाव


बीएसएनएल फाइबर के नए प्लान 

भारत संचार निगम लिमिटेड ने वर्तमान में फाइबर इंटरनेट प्लान (Latest Bsnl Fiber Plan) के तहत कुछ बदलाव किए हैं  पहले 1999 का 200 एमबीपीएस की स्पीड के साथ फुल इंटरनेट स्पीड  नेटवर्क के साथ दिया जाता था लेकिन यह वर्तमान में अभी इस प्लान में बदलाव किया गया है.

Latest Bsnl Internet Fiber Optic Broadband Plan

 इसमें अब 100 एमबीपीएस की स्पीड दी जा रही है याद रहे भारत संचार निगम लिमिटेड ने जनवरी में फाइबर इंटरनेट की सुविधा देनी शुरू कर दी थी जो कि सबसे पहले चेन्नई फिर तेलंगाना से शुरू की गई अब यह पूरे भारतवर्ष में शुरू की जा चुकी है वर्तमान में इसके प्लान देखने के लिए आप भारत संचार निगम लिमिटेड की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। इस वेबसाइट की जानकारी कुछ इस प्रकार इस प्रकार है , पोर्टल का नाम portal2 डॉट bsnl.in है इस पर आप बीएसएनल के टैरिफ प्लान वगैरह देख सकते हैं। गूगल पर आप भारत फाइबर FTTH बी एस एन एल सर्च कर सकते हैं।

FTTH Bsnl Fiber Plan for Rajasthan

यह बीएसएनएल की वेबसाइट उस पुरानी वेबसाइट से देखने में बहुत अलग है बिल्कुल सिंपल लुक और एंड्रॉयड आईओएस ब्लैकबेरी सब पर चलने में बेहतर आसान इंटरफेस बेहतर लुक और चलाने में बहुत आसान है इसका पेज लोड बहुत अच्छा है आइए जानते हैं इसके प्लान टैरिफ के बारे में वर्तमान में इसके प्लान कुछ इस प्रकार है 1 महीने के  हिसाब से 12 महीने के हिसाब से 24 महीने के हिसाब से और 36 महीने के हिसाब से आप अलग-अलग चूज कर सकते हैं अपनी जरूरत के हिसाब से 1 महीने का राजस्थान का प्लान जिसमें आपको (499 Bsnl Fiber Plan) 499 प्लस जीएसटी उसमें आपको 40 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी और 300 जीबी तक डाटा इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं उसके पश्चात एक एमबीबीएस की स्पीड आएगी और अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे उसके साथ आपको लोकल प्लस एसटीडी सभी नेटवर्क पर फ्री दिया जाएगा अगर आप 24 महीने का रिचार्ज कराते हैं तो उसमें आपको 3 महीने की फ्री सर्विस दी जाएगी 36 महीने वाले पर 4 महीने की सर्विस दी जाएगी।

Best Fiber Plan In India

1277 का महीने का रिचार्ज जिसमें आपको 100 एमबीबीएस 750GB तक फ्री डाटा मिलेगा उसके पश्चात 2 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी इसमें आप अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं लोकल एसटीडी सभी नेटवर्क पर इस्तेमाल कर सकते हैं

BSNL में पहले यह Bsnl Fiber Recharge 1999 में मिलता था जिसमें 200 एमबीपीएस की स्पीड आया करती थी अब इसमें कुछ बदलाव किया है फिर भी बेहतर है। एक प्लान 1270 रुपए का है उसमें आपको 750GG तक का इंटरनेट फ्री मिलेगा 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ उसके पश्चात 2 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी एक प्लान है 1999 रुपए का जिसमें आपको 33 जीबी रोजाना की मिलेगी और 100 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी उसके पश्चात 4 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी और बाकी सुविधा ऊपर के हिसाब से 1999 वाले रिचार्ज प्लान का नाम 33 जी बी सी यू एल मंथली है और 1277 वाले प्लान का नाम 750 GB प्लान मंथली है।

 बीएसएनएल के एसटीवी 99 मोबाइल ऑफर यहाँ देखे .


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने