Amazon Pay UPI Offer: Get 50% Cash On Recharge/Bills and Payments.

Amazon Pay Recharge/Bills/DTH Offer
Amazon Pay Recharge Offer

मैं अमेज़न के प्रशंसकों के लिए अच्छे ऑफ़र लाया हूं यदि आप अमेज़न पे या अमेज़न यूपीआई के माध्यम से भुगतान करते हैं, तो अमेज़न आपको 50% कैशबैक दे रहा है।


यदि आप अमेज़न पे के माध्यम से भुगतान करते हैं, तो आपको 50% तक का कैशबैक मिलेगा। आपको रिचार्ज, भोजन, स्वास्थ्य सेवा और कई अन्य चीजों पर कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर नए और पुराने दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। सौदा पाने के लिए, अमेज़न वेबसाइट पर लॉग इन करें और रिचार्ज ज़ोन पर जाएँ और अमेज़न पे के माध्यम से भुगतान करें। बहुत आसान है। अगर अमेज़न पे में कोई बैलेंस नहीं है तो अमेज़न पे में पैसे लोड करने के लिए ऑफर उपलब्ध है।

Get up to 400 Rs. Rewards on Amazon Pay UPI Payment

इस श्रेणी में एक और पेशकश है लेकिन यह चुनिंदा ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर का लाभ उसी यूजर को मिलेगा, जिसका ऑफर अमेजन ऐप पर दिख रहा है। इसमें आप अमेजन पेयूपी के जरिए बिल / रिचार्ज करके 400 रुपये तक का इनाम पा सकते हैं। यह भी ऊपर दी गई प्रक्रिया का अनुसरण करता है।

Get 100% Cashback up to 50 Rs. On New Amazone Users

नए यूजर्स के लिए अमेजन का फिक्स 100% कैशबैक 50 रुपए तक है। इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को अमेजन पे के जरिए मोबाइल / डीटीएच रिचार्ज करना होगा। वर्तमान में, यह ऑफ़र केवल उन लोगों के लिए भी उपलब्ध है, जिनके ऐप पर ऐसा ऑफ़र दिखाई देता है। यह ऑफर केवल चुनिंदा नए उपयोगकर्ताओं के लिए है। इस ऑफर का इस्तेमाल केवल एक बार किया जा सकता है।

Get This Offer 

Also, Wait and Watch Amazon Prime Day for Best Offer and Deals

Shortcode: [getcode] No Requirement/ Get Code

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने