New Whatsapp For Android | iOS | Web


What is New in Latest WhatsApp Version

Whatsapp Mobile App and iOS संस्करण में कुछ बदलाव होंगे और व्हाट्सएप में वेब संस्करण में बदलाव की सूचना दी गई है, आज व्हाट्सएप ने मोबाइल एप और वेब के लिए कुछ अपडेट के बारे में जानकारी साझा की है, एंड्रॉइड और आईफोन के व्हाट्सएप संस्करणों में Animated Sticker और QR Code सहित कुछ विशेषताए है जिनमे परिवर्तन किया है ।

Latest Whatsapp Update

जानकारी के अनुसार, Whatsapp Group Video Calling फीचर में भी आवश्यक बदलाव किए गए हैं, अब व्हाट्सएप स्टेटस फीचर Jio Phone पर भी उपलब्ध होगा, जो फेसबुक के स्वामित्व वाले चैट एप से संबंधित है। साथ ही, आप व्हाट्सएप के वेब संस्करण में डार्क ट्विस्ट का आनंद ले पाएंगे। ये सभी बदलाव संभवत: अगले सप्ताह से शुरू होंगे।

WhatsApp Animated sticker

इस फीचर की बात करें तो यह आज के समय में व्हाट्सएप पर बहुत लोकप्रिय हो गया है, इस वजह से लोग शोर्ट में तेजी से बात कर सकते हैं। इसे और लोकप्रिय बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

WhatsApp QR code

व्हाट्सएप ने इस फीचर को पेश किया है ताकि आप आसानी से मिलने वाले संपर्क नंबर को जोड़ सकें, इसके लिए आपको अगले उपयोगकर्ता के मोबाइल का क्यूआर कोड स्कैन करना होगा, और आप इसे जल्दी से जोड़ सकते हैं। Whatsapp Payment करना भी होगा आसान. 

Whatsapp web's dark twist

पिछले साल, व्हाट्सएप ने अपने Mobile App Version में इस Dark Mode को लॉन्च किया था और अब इसे वेब संस्करण में लाने की कोशिश की जा रही है, जिसका उपयोगकर्ताओं को लंबे समय से इंतजार था। यह अब पूरा होने जा रहा है।

WhatsApp Group video calling

इसके तहत व्हाट्सएप ने ग्रुप वीडियो कॉलिंग में बहुत से बदलावों के बारे में भी जानकारी दी है, व्हाट्सएप के ब्लॉग और इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार, ग्रुप कॉलिंग की संख्या चार से बढ़ाकर आठ की जा रही है, और बटन को दबाकर रखें वीडियो स्क्रीन फुल-स्क्रीन होगी जिसमें मोड बदलने की सुविधा भी दी जा रही है। आने वाले समय में ग्रुप वीडियो कॉलिंग और भी आसान हो जाएगी।

WhatsApp KAIOS status

अगर आप kaiOS यूजर हैं तो आप आसानी से Whatsapp Status शेयर कर पाएंगे और यह स्टेटस 24 घंटे बाद अपने आप हट जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने