Upcoming Redmi Note 11 Phone Date and Price रेड्मी नोट सीरीज का बेस्ट अपकमिंग फ़ोन

हेल्लो दोस्तों, जैसा की आपको पता है रेड्मी की नोट सीरीज इंडिया में बहुत पोपुलर है. ओर दोस्तों आप भी रेड्मी के अपकमिंग मोबाइल फ़ोन का इन्तेज़ार कर रहे है, या फिर खरीदने की सोच रहे है रेड्मी का आल राउंडर स्मार्टफ़ोन. आल राउंडर स्मार्टफ़ोन का मतलब होता है जिस फ़ोन का कैमरा जबरदस्त हो, प्रोसेसर हाई हो, फ़ोन का डिजाईन यूनिक हो और फ़ोन के अंदर आपको एडवांस फीचर देखने को मिल जाये. इसे ही आल राउंडर कहते है. ऐसे ही एडवांस फीचर आने वाले है अपकमिंग रेड्मी के नोट सीरीज.

Redmi Note 11 Series

तो दोस्तों आज हम बात करेंगे रेड्मी के नए स्मार्टफोन रेड्मी नोट 11 के बारे में, की कबतक रेड्मी नोट 11 को लॉन्च करेंगे और क्या क्या फीचर होंगे और किस कीमत में उपलब्ध होगा.

सबसे पहले रेड्मी नोट 11 के कैमरे के बारे में, इसका कैमरा होगा 108MP ट्रिपल रियर, इसमें आप 8K क्वालिटी में रिकॉर्डिंग कर सकते है. इसमें 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल और 5MP डेप्थ सेंसर मिलता है. यहाँ पर इसमें स्पेशल फीचर की बात करे जेसे मैजिक ज़ूम, AI पोर्टेट विडियो जिससे आप रात में भी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी कर सकते है. इसका सबसे जबरदस्त फंक्शन है ड्यूल कैमरा विडियो रिकॉर्डिंग, जिसमे आप फ्रंट और बेक कैमरे से एक साथ फोटोग्राफी कर सकते हो. बात करे अगर फ्रंट कैमरे की तो ये है 64 मेगापिक्सल. इससे आप 4K वीडियोग्राफी कर सकते है. इस कैमरे की मदद से पोट्रेट और ब्यूटी शॉट भी क्लिक कर सकते हो.

Redmi Note 11 Ultra Phone

रेड्मी नोट 11 के प्रोसेसर में क्या है?

रेड्मी नोट 11 की प्रोसेसर की बात करते है तो ये qualcomm snapdragon 750G मोबाइल 5G नेटवर्क पर चलने वाला स्मार्टफोन है. इसमें आप pubg, freefire, call of duty जेसे एंड्राइड गेम मज़े के साथ खेल सकते हो. इसके अलावा हाई ग्राफ़िक्स वाले गेम को भी खेल सकते हो.

Redmi Note 11 Ultra RAM and ROM

सिम स्लॉट बॉक्स की बात करे तो आप इसमें एक मेमोरी कार्ड और दो सिम कार्ड लगा सकते हो.

ये रेड्मी नोट 11 मोबाइल के वरिएन्त है जिसमे 8 जीबी 256 जीबी के साथ और 12 जीबी 512 जीबी जो की MIUI 12 के साथ आएगा. इसको आप expand कर सकते हो 1TB मेमोरी के साथ.

रेड्मी नोट 11 डिस्प्लेअब बात करते है इसके डिस्प्ले के बारे जो की 6.7 इंच की फुल व्यू super amoled डिस्प्ले देखने को मिलती है. इसकी डिस्प्ले 2K क्वालिटी की मिलती जिसकी मदद से कलर डिस्प्ले देखने में भी मज़ा आता है. इसकी डिस्प्ले में ही स्क्रीन फिंगर सिक्यूरिटी का आप्शन दिया गया है. डिस्प्ले इसका जबरदस्त है आपको मूवी, विडियो गेम्स और म्यूजिक का खूब आनंद मिलेगा.

Redmi Note 11 Ultra Series Kab Launch Hogi

रेड्मी नोट 11 स्मार्टफोन बैटरी लाइफ: इसकी बैटरी 6000mAh की आएगी. साथ में 50 वाट का फ़ास्ट चार्जर आएगा. साथ ही टाइप c पोर्ट का आप्शन है.

Redmi Note 11 Ultra ki Battery Power

रेड्मी नोट 11 डिजाईन: इस फ़ोन के डिजाईन की बात करने से पहले आप को ये तो पता चल गया होगा की अगर इसका डिस्प्ले और कैमरा एसा है तो इसका डिजाईन भी जबरदस्त ही होगा. इसका बेक साइड डिजाईन ग्लॉसी और ग्लास का होगा. बेक साइड में ट्रिपल कैमरा और यूनिक डिजाईन है. जो देखते ही बनता है और आकर्षित करता है. 6-7 कलर कॉम्बिनेशन डिजाईन के साथ आता है. जो एकबार देखते ही पसंद आने वाला है.

Redmi Note 11 Ultra me kitne color hai

रेड्मी नोट 11 प्राइसिंग: इस फ़ोन की प्राइस की बात करे तो ये स्टार्टिंग में 40000-50000 रूपए के आसपास होगा. 8जीबी वाले रेड्मी नोट 11  का प्राइस होगा 40000 रूपए और 12जीबी वाले रेड्मी नोट 11 का 45000 से 50000 रूपए प्राइस होगा.

Redmi Note 11 Ultra Ka Camera Power Kitna

रेड्मी नोट 11 अल्ट्रा की लॉन्च डेट: सूत्रों के अनुसार रेड्मी नोट 11 अल्ट्रा की लॉन्च डेट नवम्बर के दुसरे हफ्ते में देखने को मिल सकता है. इसी नवम्बर में रेड्मी नोट सीरीज में बहुत से स्मार्टफोन आने वाले है जिसमे रेड्मी नोट 11 ultra की भी लौन्चिंग होने वाली है. रेड्मी नोट 11 मैक्स, रेड्मी नोट 11 और रेड्मी नोट 11 अल्ट्रा आने वाले है. दोस्तों आगे भी हमसे जुड़े रहिये.

Redmi Note 11 Ultra Best Deals

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने