Redmi, Xiaomi, Vivo FIRST Flying Drone Camera Phone (ड्रोन मोबाइल कैमरा एंड रिकॉर्डिंग स्पेसिफिकेशन फीचर):

 तो दोस्तो शाओमी वर्जन लेटेस्ट टेक्नॉलजी से लेस वेलनेस फर्स्ट फ्लाईंग ड्रोन कैमरे को कम कीमत में लॉन्च करेगा। यहां पर आपको 200 मेगापिक्सल का फ्लाईंग ड्रोन कैमरा मिलेगा जिससे आप 8K रिकॉर्डिंग कर सकते हैं और साथ ही में आप अल्टरनेट मोशन में फोटो विडियो भी कैप्चर कर सकते हैं। फोन में आपको 6.5 Inch का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा जो कि हर्ट के रिसीवर के साथ आएगा और यहां पर आपको 6000 mAh की बैटरी का सपोर्ट भी मिलेगा। दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे शाओमी के वर्ल्ड्स फर्स्ट फ्लाईंग ड्रोन कैमरे के बारे में। दोस्तो ये पोस्ट कॉन्सेप्ट पिटीशन पर बेस्ड है। तो चलिए इस पोस्ट को स्टार्ट करते हैं तो दोस्तो स्टार्ट कर लेते हैं। स्मार्टफोन कैमरा से तो यहां पर तो सब कुछ 200 हंड्रेड मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा मिलेगा आप भी ड्रोन की साइज में जाइए। इस ड्रोनरोड में आपको बो क्षमता देखने को मिलती है। इस ड्रोन कैमरे से आप 8k की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं वो भी हाई लेंगर से और साथ में आप PHOTOS में फोटो विडियो भी कैप्चर कर सकते। इस ड्रोन कैमरे में आपको आईस सेंसर देखने को मिलते हैं। दोनों तरफ जिससे आपका ड्रोन पूरी तरह से सेफ और सिक्योर रहेगा और दोस्तों ये जो स्मार्ट फोन हैं वो डस्ट वॉटरप्रूफ के साथ आता है और यहां पर आपको फोन के अंदर 6000 mAh की बिग बैटरी का यूज किया गया है क्योंकि दोस्त जो ड्रोन है वो भी इसके अंदर चार्ज होता है बात करते हैं बैक कैमरे की तो यहां पर आपको 50MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है।

Drone Camera Phone Price and Feature

Redmi, Xiaomi, Vivo FIRST Flying Drone Camera Phone (ड्रोन मोबाइल कैमरा एंड रिकॉर्डिंग स्पेसिफिकेशन फीचर):

8 MP से अल्ट्रा वाइड एंगल्स, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है और इस फोन से 4K रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। बैक कैमरे से और साथ ही इसमें आपको एचडीआर एआई कलर पोट्रेट विडियो म्यूजिक जूम जैसे फीचर भी दिए गए हैं और दोस्तों बात कर लेते हैं इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में तो यहां पर आपको 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा तो डिस्प्ले ही कलर क्वॉलिटी को इम्प्रूव करने के लिए 60.7 मिलियन कलर का इस्तमाल किए गए हैं।

व्यू एंगल के लिए बेस्ट ड्रोन कैमरा फ़ोन

अगर आप यूट्यूब नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम देखोगे तो व्यूइंग एंगल फीचर अच्छे से देखने को मिलेंगे।

ड्रोन कैमरा फ्रंट और बेक डिस्प्ले

फोन में 120 हर्ट का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है, और यहां पर दोस्तों इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सपोर्ट भी दिए गए हैं, और फ्रंट और बैक पर गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन मिल जाएगा।

ड्रोन कैमरा प्रोसेसर और गेम सपोर्ट

बात कर लेते ही स्मार्टफोन के ओएस इन परफॉरमेंस की तो यहां पर आपको क्वॉलकॉम की तरफ़ से स्नैपड्रैगन का 870 प्रोसेसर मिलेगा जो कि 5G को सपोर्ट करता है जो कि 3.2 गीगा पर क्लॉक है, फ्री फायर, पब जी और कॉल ऑफ़ ड्यूटी जेसे गेम स्मूथली खेल सकोगे और फोन में आपको MIUI 12  intel का सपोर्ट मिलेगा.

ड्रोन कैमरा ऑडियो और चार्जिंग बैटरी लाइफ सपोर्ट

दोस्तो बात कर लेते ही स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ की तो यहाँ पर आपको 6000 mAh big battery सपोर्ट दिया गया है, साथ में फिफ्टी वॉट का फास्ट चार्जिंग मिलेगा और उसी के साथ टाइप सी पोर्ट mic 3.5 ओडियो जैक और स्टीरियो स्पीकर इन डॉल्बी का सपोर्ट भी मिल जाएगा और इस फोन में उसको हाईवे स्लॉट का सपोर्ट मिलता एनेक्सी मेमोरी कार्ड लगा पाएंगे।

ड्रोन कैमरा फ़ोन प्राइस, डेट और डिजाईन

बात करते डिजाइन की तो दोस्तों इसकी डिजाइनिंग रेडमी 10 प्राइम जेसी देखने को मिलता है जो कि काफी यूनीक टाइप का देखने को मिलता है और बैक सेट पर ग्लास बैक का इस्तमाल किया गया है और नीचे आपको रेडमी का ब्रैंडिंग भी दिया गया है और ये फोन जो है वो डिफरेंट कलर में अवेलेबल है और बात कर लेते है इस स्मार्टफोन की प्राइसिंग की तो 60 से 70 हजार रुपए का प्राइस होगा। बात करते हैं। बात करते हैं लॉन्च डेट की तो एक्सपेक्टेड जिसका लॉन्च डेट है वो 2020 में आपको देखने को मिलेगा दिसंबर के एंड में, बात करते यहाँ दिखाई गयी तस्वीरो के बारे में, जो इस पोस्ट में है वो कॉन्सेप्ट पिटीशन पर आधारित है। विवो ने भी पेटेंट किया था ऐसा और भी ऐसे ही पैटर्न डिजाईन पर काम कर रहे है। जो जल्द ही हमें मार्केट में देखने को मिलेगा।

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने