Apple iPhone 13 Series Launching एप्पल इवेंट के लाइव लांच शो

Apple iPhone 13 Series Launching Tonight: दुनिया की एक नंबर एक मोबाइल कंपनी एप्पल आज लांच करने जा रही है आई फ़ोन 13 सीरीज. दुनिया भर के एप्पल ग्राहकों को इसके हर नए मोबाइल का बेसब्री से इन्तेज़ार रहता है, एप्पल आई फ़ोन 13 सीरीज को आज रात 10.30 बजे 14 सितम्बर 2021 को लांच करने जा रही है, इस सीरीज में एप्पल कंपनी द्वारा कई मॉडल्स पेश करने जा रही है, जिनमे Apple Watch Series 7, AirPods और Apple iPhone 13 प्रमुख रूप से शामिल है. एप्पल के अपकमिंग डिवाइस के रूप में भी ये मॉडल्स लीक हो चुके है.

Apple iPhone 13 Series Launch Timing

एप्पल कंपनी द्वारा नयी तकनीक का खुलासा भी करने जा रही है. iphone 13 के द्वारा कोई भी यूजर्स बिना किसी नेटवर्क के भी मोबाइल कालिंग कर सकेगा. इस इवेंट में और भी बहुत से जानकारी दी जाने वाली है जिसका हमेशा से ही एप्पल के ग्राहकों को इन्तेज़ार रहता है.

एप्पल इवेंट के लाइव लांच शो

एप्पल कंपनी द्वारा कैलिफोर्निया सीधे इस लाइव इवेंट को आप भी देख सकेंगे. कोरोना की वजह से फिलहाल ये इवेंट वर्चुअली आयोजित होने जा रहा है, इस इवेंट को भारतीय समयानुसार आज रात 14 सितम्बर को 10.30 बजे देख सकेंगे. कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आप इसके लिंक को डाउनलोड कर सकते है. साथ ही एप्पल के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर भी लाइव लांच इवेंट स्ट्रीम कर सकते हो. इसके अलावा भी अगर आपको कोई दिक्कत हो रही है तो आप एप्पल podcast app की मदद से भी लाइव स्ट्रीमिंग का मज़ा ले सकते हो.

Read About Samsung Galaxy M52 Mobile 

Apple iPhone 13 सीरीज: इस इवेंट में सबसे ज्यादा जिन डिवाइस को देखा जाने वाला है वो है iphone 13 mini, iphone 13, iphone 13 pro, iphone 13 pro max.

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने